क्राइम ख़बरसिहावल

Sidhi crime news: सीधी बलुआ कांड में घायल व्यक्ति को किया गया सीधी से रीवा रेफर हालत नाजुक, जानिए क्या बताया घायल के परिजन ने

Sidhi crime news: सीधी बलुआ कांड में घायल व्यक्ति को किया गया सीधी से रीवा रेफर हालत नाजुक, जानिए क्या बताया घायल के परिजन ने।

सीधी। सीधी जिले में अभी पेशाब कांड थमा भी नहीं था कि कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गहिरा में बलुआ कांड सामने आ गया। जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी है कुशवाहा परिवार के ऊपर बलुआ से प्राणघातक हमला कर दिया जिसकी वजह से 4 लोग घायल हुए थे वही एक की हालत काफी गंभीर हो गई थी आनन-फानन में 108 एंबुलेंस एवं डायल हंड्रेड को सूचना दी गई थी जहां घायल को जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: दो पहिए एवं चार पहिया वाहन चालकों की अब नहीं होगी खैर 2 माह का विशेष वाहन चेकिंग अभियान आदेश हुए जारी

वहीं घायल की हालत काफी गंभीर होने की वजह से सीधी से SGMH रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल के परिजन ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए बताया है कि घायल संतोष कुशवाहा की हालत काफी नाजुक चल रही है डॉक्टरों के द्वारा खून चढ़ाया जा रहा है लेकिन उसके कमर में इतने गहरे वार किए गए हैं कि खून रुकने का नाम नहीं ले रहा। फिलहाल घायल का उपचार जारी है।

वही इस पूरे मामले को लेकर कमर्जी पुलिस ने मारपीट की धारा 294 323 324 506 34 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए एक आरोपी महेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button