Sidhi news: नगर पालिका अध्यक्ष सीधी काजल वर्मा ने अपना तलाक लिया वापस, रंग बदलने में गिरगिट को दिया मात

1

Sidhi news: नगर पालिका अध्यक्ष सीधी काजल वर्मा ने अपना तलाक लिया वापस, रंग बदलने में गिरगिट को दिया मात।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी नगर पालिका अध्यक्ष काजल वर्मा ने भाजपा से अपना तलाकनामा 48 घंटे के अंदर ही वापस ले लिया है 6 अप्रैल 2024 को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सीधी में आगमन हुआ था और वहीं पर काजल वर्मा ने सदस्यता ग्रहण की थी परंतु अब उन्होंने गिरगिट की तरह रंग बदलते हुए 48 घंटे के अंदर फिर से कांग्रेस की सदस्यता ले ली।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नगर पालिका अध्यक्ष सीधी काजल वर्मा ने बताया कि जब वह भाजपा में गई थी तो उन्हें जानकारी ही नहीं थी कि वह कहां जा रही है अब उन्होंने रंग बदलते हुए कांग्रेस को ज्वाइन की है। वही उनके इस निर्णय से राजनीतिक गलियारे में खलबली मची हुई है।

उन्होंने जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के हाथों भाजपा की सदस्यता हासिल की थी तब उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या 48 घंटे के अंदर ही उन्हें भाजपा की रीति और नीति समझ में आ गई और उनकी सुनवाई कांग्रेस में होने लगी।

राजनीतिक पंडितों की माने तो उन्हें यह डर था कि अब वह दोबारा नगर पालिका अध्यक्ष नहीं बन पाएगी इसलिए उन्होंने पाला बदल दिया। उन्होंने यह भी कहा कि हमने अपने परिजनों से पूछा भी नहीं था कि भाजपा में जाऊं या नहीं। ऐसे में सवाल या खड़ा हो रहा है कि जो महिला कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले अपने परिजनों से सलाह तक नहीं लेती वह जनता की भलाई और विकास कार्य कैसे करेगी। 

1 Comment
  1. RAJNISH GUPTA says

    Bxjdhf

Leave A Reply

Your email address will not be published.