सीधी

Sidhi news: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में लापरवाही को लेकर जिला पंचायत सीईओ ने मृत व्यक्ति को दिया सचिव का प्रभार, सिहावल विधायक ने ट्वीट कर ली चुटकी

Sidhi news: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में लापरवाही को लेकर जिला पंचायत सीईओ ने मृत व्यक्ति को दिया सचिव का प्रभार, सिहावल विधायक ने ट्वीट कर ली चुटकी।

प्रथम न्याय न्यूज़। मध्यप्रदेश का सीधी जिला जिसका नाम तो सीधी है लेकिन अपने कारनामों की वजह से हमेशा टेढ़ा व सुर्खियों में बना रखता है ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जहां सीधी जिले के जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सीधी राहुल धोटे ने एक आदेश जारी करते हुए मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक लाडली बहना योजना के कार्य में लापरवाही बरतने के कारण जनपद पंचायत सिहावल के 3 सचिवों को निलंबित कर दिया है। जिसमें एक बड़ी लापरवाही जिला पंचायत सीईओ की सामने आई है जहां मृत सचिव को निलंबित सचिव की जगह पर प्रभार दे दिया है।

यह भी पढ़ें: सीधी जिले में लाडली बना योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही पड़ी भारी, तीन सचिवों को किया गया निलंबित

हटवा खास पंचायत में पदस्थ सचिव श्यामसुंदर पटेल को लापरवाही के कारण निलंबित करते हुए मृतक स्वर्गीय संदीप सिंह को हटवा खास पंचायत का प्रभार सौंपा गया है।

सिहावल विधायक ने सरकार पर ली चुटकी 

जैसे ही यह जानकारी सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल को लगी ट्वीट करते हुए जिला पंचायत सीधी के द्वारा दिनांक 10 जून 2023 को जारी किए गए आदेश में जिसमें 3 सचिवों को निलंबित किया गया है संलग्न करते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश सरकार का यह आलम है कि मृत कर्मचारी स्वर्गीय संदीप सिंह को ग्राम पंचायत हटवा खास ब्लॉक सिहावल के सचिव का प्रभार दिया जबकि इनकी मृत्यु वर्ष 2017 में हो चुकी है। उन्होंने आगे यह भी लिखा है यह सरकार है या सर्कस।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button