Sidhi news: शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट में अतिथि शिक्षक के रिक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 05 जुलाई

Sidhi news: शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट में अतिथि शिक्षक के रिक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 05 जुलाई।

सीधी। प्राचार्य शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट ने जानकारी देकर बताया है कि शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट में अतिथि शिक्षकों के रिक्त पदों के विरूद्ध आवेदन आमंत्रित किये जा रहें है।

उन्होने बताया कि अतिथि शिक्षक वर्ग -1 अंग्रेजी विषय के लिए अंग्रेजी लिटरेचर के साथ स्नातकोत्तर, भौतिक शास्त्र के लिए स्नातकोत्तर, इतिहास के लिए स्नातकोत्तर, अतिथि शिक्षक वर्ग-2 अंग्रेजी विषय के लिए स्नातक एवं स्नातकोत्तर तथा संस्कृत के लिए स्नातक एवं स्नातकोत्तर होना अनिवार्य है। बीएड एवं एमएड को वरीयता दी जावेगी, स्कोरकार्ड का होना आवश्यक है, पिछले वर्ष के अध्यापन का परीक्षा परिणाम 50 प्रतिशत से अधिक हो तथा आवेदन करने की अंतिम तिथि 05.07.2023 नियत है। यदि जिला कार्यालय से नियमित शिक्षकों की नियुक्ति होती है ऐसी स्थिति में आवेदन मान्य नहीं किया जावेगा।

Exit mobile version