नाना के गांव जा रहे युवक से लूट पाट, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर किया माल बरामद

0

Sidhi News : सीधा अमिलिया थाना पुलिस ने लूट और फिरौती मांगने वालों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उनके पास से 1 लाख 73 हजार रुपये और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं पुलिस ने आरोपी विकास (28) राजगढ़, गुलझारीलाल गुप्ता (24) राजगढ़, एक विधि विरुद्ध बालक, दीपक सोनी (22) राजगढ़ हिनौती को गिरफ्तार किया है।

नाना के गांव जा रहे युवक से लूट पाट

दिनेश कुमार सोंधिया (22) चौराही थाना बहरी में अपने चचेरा भाई वीरेन्द्र सोधिया के साथ थाना अमिलिया आकर रिपोर्ट दर्ज कराया की अपने नाना के गांव अमरा जा रहे थे। तालाब के पास शौच के लिए रुक गए थे। आरोपितों ने उसी समय मारपीट की और नकदी, अपाची मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और ब्लूटूथ छीन लिया। जिसे जांच में जुटी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों से पूरा माल किया जब्त

अमिलिया थाना प्रभारी उनि शेषमणि मिश्रा के नेतृत्व में तथा दूसरी टीम उपनिरीक्षक इन्द्राज सिंह के नेतृत्व में गठित की गई। तकनीकी एवं भौतिक साक्ष्यों के आधार पर टीम ने संदिग्ध राजगढ़ निवासी विकास कुमार गुप्ता (28) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आरोपियों के पास से 30 हजार रुपए कीमत का वीवो कंपनी का मोबाइल, 1 लाख 40 हजार रुपए कीमत की अपाची मोटरसाइकिल एमपी 53 जेडबी 9597 और 30 हजार रुपए नकद एप्पल कंपनी का ब्लू टूथ लूटा गया बरामद कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.