Sidhi vayral video: सीधी भाजपा लोकसभा प्रत्याशी का किसान के खेत में गेहूं काटने का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल।

0

Sidhi vayral video: सीधी भाजपा लोकसभा प्रत्याशी का किसान के खेत में गेहूं काटने का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा का एक वीडियो इन दिनों लगातार सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह किसान के खेत में गेहूं काटते हुए नजर आ रहे हैं।

सिंगरौली प्रवास के दौरान का बताया जा रहा है वीडियो 

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद सीधी संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा सिंगरौली जिले में अपना प्रचार प्रसार करने के लिए गए थे जहां उनके साथ पंचायत ग्रामीण एवं विकास विभाग राज्य मंत्री राधा सिंह साथ में दिखाई दे रही है।

किसान के खेत का राजेश काट रहे गेहूं

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा किस के खेत में पहुंचकर गेहूं काटते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

खुद फेसबुक अकाउंट में डाला वीडियो

डॉ राजेश मिश्रा वीडियो बनवाकर खुद अपने सोशल मीडिया के फेसबुक पेज drRajeshmishrabjp पर डाला है जो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वहीं अब किसानों के साथ इस तरह की हमदर्दी जताते हुए जिस तरह से वीडियो वायरल कराया जा रहा है इस तरह से राजनीतिक गलियों में तरह-तरह की चर्चाएं हर लोगों की जुबान पर चल रही है। कि अभी तक किसानों से दूर जो राजेश मिश्रा रहते थे वह किसानों के हमदर्द दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

पिछले दिनों राम के नाम का वीडियो हो रहा है वायरल 

पिछले दिनों चुनावी सभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था जिसमें वह यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि जो राम को चाहते हैं वह भाजपा को वोट देंगे तभी वह राम से आंख मिला सकेंगे। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.