मध्यप्रदेश

13 साल की भतीजी के साथ मौसा ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी का हुआ भंडाफोड़

MP News : सागर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मौसा ने अपनी 13 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद पीड़िता ने अपनी मुंहबोली बुआ के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और कैंट पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 13 साल की पीड़िता ने थाने आकर अपने मौसा के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। और बताया कि वह माता-पिता के देहांत के कारण कई महीनों से अपने मौसा-मौसी के साथ रहती थी। करीब तीन माह पहले उसकी मौसी काम के सिलसिले में बाहर गयी थी। तभी उसके मौसा घर में अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपी ने धमकी दिया की किसी को बताया तो घर से निकल दूंगा और जान से मार दूंगा, तब से कई बार आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाए।

जिसकी डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद वह पड़ोस में रहने वाली अपनी मुंहबोली बुआ को आपबीती बताई। जिसने पुलिस को सूचना और पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच करायी, जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी मौसा के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न आरोपों के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button