UPSC की तैयारी कर रही छात्रा का सुसाइड नोट:इंदौर में लिखा- भैया माफ कर दो…; रीवा निगम अफसर पर शारीरिक शोषण का आरोप

0

UPSC की तैयारी कर रही छात्रा का सुसाइड नोट:इंदौर में लिखा- भैया माफ कर दो…; रीवा निगम अफसर पर शारीरिक शोषण का आरोप

इंदौर में UPSC की तैयारी कर रही 27 साल की छात्रा ने फांसी लगा ली। छात्रा ने मंगलवार को सुसाइड किया, गुरुवार को उसका सुसाइड नोट सामने आया है। जिसमें उसने रीवा के नगर निगम अफसर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस रीवा पहुंची और नगर निगम में पदस्थ अधिकारी पुष्करनाथ पटेल गिरफ्तार कर इंदौर ले आई। छात्रा ने सुसाइड नोट में अपने भाई से माफी मांगते हुए लिखा…

माफ कर देना भैया मैं शायद आपको कभी समझ ही नहीं पाई। ना ही आपके सपने को पूरा कर पाई।

मेरी सिर्फ इतनी गलती है कि मैंने किसी पर इतना भरोसा कर लिया, जो शायद उसके लायक नहीं था। मुझे आज अपनी जिंदगी से समझौता करना पड़ रहा है। बस एक बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि मैं अपने घरवालों के लिए कुछ नहीं कर पाई। बस उस व्यक्ति को कभी माफ मत करना जिसका नाम पुष्कर नाथ पटेल है। मुझे माफ कर देना।

पढ़ाने के नाम पर शारीरिक-मानसिक शोषण किया। बोलते थे कि तुमसे शादी करूंगा और जब मैं परेशान हो गई तो छोड़ दिया।

▪️छात्रा ने सुसाइड नोट में रीवा के नगर निगम अफसर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

निगम अफसर को रीवा से ले आई पुलिस

भंवरकुआं पुलिस ने रीवा टीम भेजकर पुष्कर नाथ पटेल को पकड़ लिया। गुरुवार रात उसे इंदौर लाया गया। पुलिस ने मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। जबकि रेप को लेकर कार्रवाई नहीं की गई है। छात्रा के पिता की 2013 में मौत हो चुकी है। वे आर्मी में अफसर थे। जबकि बड़ा भाई इलाहाबाद में एक आईटी कंपनी में नौकरी करता है।

▪️आरोपी पुष्कर नाथ पटेल को इंदौर पुलिस रीवा से गिरफ्तार कर लाई है।

एक दिन पहले हुई थी भाई से बात

भाई ने पुलिस को बताया, सोमवार को बहन से बात हुई थी। उसने 11 जून को दिल्ली जाने की बात कही थी। उसका यहां UPSC का पेपर था। मैंने रिजर्वेशन का कहा था। बहन ने 5 जून को भी इंदौर में मेंस का एग्जाम दिया था। करीब तीन सालों से UPSC की तैयारी कर रही थी। वो यहां किराए से रह रही थी। उसने रीवा से ही बीटेक किया था।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.