Viral Video : महिला ने अनोखे अंदाज में मोदी जी से सड़क बनवाने की अपील की, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

0

Viral Video : एमपी की एक महिला या यूं कहें कि ‘भाभी जी’ सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब शेयर करते हैं। वीडियो में महिला बुंदेलखण्डी बोली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गांव में सड़क बनाने की गुहार लगाती नजर आ रही है। इस दौरान महिला अपने गांव की ओर जाने वाली सड़क भी दिखाती है, जो पक्की नहीं है।

वायरल वीडियो में महिला कहती है: ‘ओssss मोदी जी…हमरे यहन का रोड बनवा देई’ वीडियो में ये महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यही कहती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वो अपने देसी लहज़े में कह रही हैं कि हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने सभी 29 सीटों पर बीजेपी सांसदों को जिताया है..तो आप कम से कम प्रदेश में रोड तो बनवा दीजिए।

इसके बाद वो अपने पीछे की कच्ची सड़क की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि यहां की रोड कबाड़ है। हमारे यहाँ के लोगों ने सांसद, विधायक, कलेक्टर सबसे शिकायत कर दी लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। यहाँ के लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी होती है। इसके बाद वो बताती हैं कि उनके गाँव का नाम है जिला सीधी में खडीखुर्द। उन्होंने कहा कि यहाँ कई बार बस भी पलट चुकी है और बरसात में और हालत ख़राब हो जाती है। वो कहती हैं कि ‘हमारी अपील है मोदीजी तक बात जानी चाहिए’।

Leave A Reply

Your email address will not be published.