Viral video: मैदान पर मगरमच्छ और घोड़े की हुई सीधी भिड़ंत नहीं देखा होगा घोड़े का ऐसा रौद्र रूप!

0

Viral video: मैदान पर मगरमच्छ और घोड़े की हुई सीधी भिड़ंत नहीं देखा होगा घोड़े का ऐसा रौद्र रूप!

वायरल वीडियो में एक काले घोड़े को डरावने मगरमच्छ से लड़ते हुए देखा जा सकता है. 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 11 लाख लोग देख चुके हैं।

वन्य जीवन से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया के जरिए लोगों का ध्यान खींचते हैं. जानवरों में कुछ ऐसे भी होते हैं जिनका शरारती अंदाज देखने लायक होता है और लोगों के मन को काफी आनंदित करते हैं कभी-कभी उनका खूंखार अंदाज देखकर लोगों के दिल को दहला देता है, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें दो विपरीत स्वभाव के जानवर आमने-सामने नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक घोड़ा और मगरमच्छ एक-दूसरे से लड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आपकी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

वायरल वीडियो में एक काला घोड़ा डरावने मगरमच्छ (Crocodile Vs horse Viral Video) से लड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे एक घोड़ा काले रंग का मैदान पर सरपट भाग रहा है जिस पर अचानक खूंखार शिकारी की नजर पड़ जाती है.

इसी बीच घोड़े की एक हरकत से चौंककर मगरमच्छ अचानक अपना जबड़ा तोड़ देता है और घोड़े पर हमला कर देता है, लेकिन अगले ही पल घोड़ा मगरमच्छ पर हावी होता नजर आता है.

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे खेत में सरपट दौड़ता हुआ एक काला घोड़ा अपने पैर से मगरमच्छ की पूंछ पर हमला करता है, जिससे क्रोधित मगरमच्छ अगले ही पल घोड़े को शिकार समझने लगता है। घोड़े के पैर में उसके नुकीले दांत हैं, लेकिन घोड़ा चतुराई से खुद को बचाने में कामयाब हो जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया, जिसे अब तक 11 लाख लोग देख चुके हैं. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

https://twitter.com/Animalbelngjerk/status/1673267867704504321?s=20

Leave A Reply

Your email address will not be published.