रीवा जिले के जवा-रामबाग रोड में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है।

0

रीवा जिले के जवा-रामबाग रोड में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दो युवकों की हालत को नाजुक देखते हुए एसजीएमएच रेफर कर दिया गया था, जहां एक युवक ने उपचार शुरू करने से पहले ही दम तोड़ दिया है।

वहीं दूसरे गंभीर रूप से घायल को भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है। जहां वह खतरे से बाहर है। हालांकि इस हादसे में एक युवक को मामूली चोट आई थी। इसको प्राथमिक उपचार के बाद जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से छुट्टी दे दी गई है। ये घटना पनवार थाना अंतर्गत माजन गांव की है।

शादी की खुशियां मातम में बदली

पनवार थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार की रात करीब 9 से 10 बजे के बीच मनकाडाढ के दो युवा बाइक में सवार होकर आकौरी गांव वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच जवा की ओर से आ रही दूसरी बाइक के युवाओं से माजन गांव के समीप तेज भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के हैंडिल और पहिया टूट कर अलग हो गए।

दो की मौत, एक घायल, एक को हल्की चोट

पुलिस की मानें तो राजबहादुर कोल पुत्र जगजीवनलाल कोल (29) निवासी मनकाडाढ की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि जय प्रकाश कोल निवासी मनकाडाढ ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली है। वहीं एक गंभीर घायल का एसजीएमएम में इलाज चल रहा है। एक को हल्की चोट आने पर जवा से ही मलहम पट्टी कर घर भेज दिया गया था। राजबहादुर कोल का पीएम जवा अस्पताल में कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है। वहीं जय प्रकाश कोल का पीएम एसजीएमएच में चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.