सीधी: 30 घंटे बाद भी है मतगणना जारी, सिहावल में हो रही सरपंच, पंच व जनपद, जिला पंचायत के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

0

सीधी/सिहावल। पहले चरण का मतदान तो खत्म हो गया है। पर अभी भी जनप्रतिनिधियों को अपने जीतने हारने का डर सता रहा है। और वो इसलिए क्युकी मतगणना 28 जून को होने वाली थी लेकिन 28 जून बीत जाने के बाद भी अभी तक मतगणना समाप्त नहीं हुई है। आज 29 जून है जहां पर अब लगभग 2:00 बजने को है लेकिन अभी तक मतगणना पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। दूसरे दिन के दूसरे चरण के तीसरे राउंड की मतगणना अभी सिहावल के उत्कृष्ट विद्यालय में मतगणना जारी है। लगातार दूसरे दिन प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों की भीड़ बनी हुई है। पुलिस प्रशासन ने चाक चौबंद व्यवस्था की है। सभी तरफ प्रशासन के नुमाइंदे पुलिस व एसडीएम तहसीलदार खुद मतगणना स्थल पर मौजूद है। एडिशनल एसपी सीधी अंजू लता पटले भी मतगणना स्थल के आसपास घूमती हुई नजर आ रही हैं।

उत्कृष्ट विद्यालय सिहावल में 28 जून की सुबह 7 बजे से ही मतगणना शुरू हो गई थी जहां आज 29 जून को भी लगातार दूसरे दिन मतगणना हो रही है। और प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जारी है।

ऐसे में अब देखने वाली बात है कि लगभग 30 घंटे का समय तो पूरा हो चुका है लेकिन अभी भी मतगणना पूरी नहीं हो पाई है अब कब तक प्रत्याशियों को इंतजार करना पड़ेगा।

जिस तरह से मतगणना का कार्य हो रहा है ऐसे में यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि देर शाम तक सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो सकता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.