देश

अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक और FIR, बंदूक दिखाकर छीन लिया था कपड़ा और पहनकर हुआ था फरार

Varish पंजाब दे का चीफ और खालिस्तान का समर्थक फरार अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस ने एक और FIR दर्ज की . पुलिस ने गुरुद्वारा के ग्रंथी की शिकायत पर अमृतपाल के खिलाफ ये केस दर्ज किया है. मामले को लेकर ग्रंथी की पत्नी का बयान भी दर्ज  है. FIR में कहा गया है कि ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर अमृतपाल सिंह फ़रार हुआ है.

इसे भी पढ़े…अतीक के दफ्तर से 10 पिस्टल और दीवारों-फर्श में दबा मिला 74 लाख कैश

अमृतपाल सिंह पर बंदूक दिखाकर कपड़े लेने और डराने का आरोप लगा है. वारिस पंजाब दे के चीफ के खिलाफ अब तक 7 केस दर्ज हो चुके , शनिवार 18 FEB को अमृतपाल सिंह जालंधर के नंगल अंबियन गांव में एक गुरुद्वारे गया था. पुलिस महानिरीक्षक (मुख्यालय) सुखचैन सिंह गिल ने मंगलवार को बताया था कि वहां उसने (अमृतपाल) अपने कपड़े बदले, शर्ट और पैंट पहनी और दो बाइक पर तीन अन्य लोगों के साथ फरार हो गया. पुलिस ने भागने में उसकी मदद करने वाले मनप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह, हरप्रीत सिंह और गुरभेज सिंह को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़े…हनुमना में 72 हजार रुपए का 7 किलो गांजा जब्त, एक पिकअप वाहन स​हित तीन तस्कर गिरफ्तार

 पुलिस का एक्शन

इस मामले में जालंधर पुलिस ने ACTION लेते हुए उस बाइक को बरामद कर लिया ।जिस पर बैठकर अमृतपाल सिंह फरार हुआ था. बदले हुलिया के साथ एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें  गुलाबी रंग की पगड़ी, सफेद रंग की जैकेट और काला चश्मा लगाकर बाइक पर पीछे बैठा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए ।बाइक भी बुधवार 22 MARCH को बरामद कर ली.

पुलिस ने दी दबिश 

अमृतपाल सिंह की तलाश में बुधवार को पंजाब पुलिस ने अमृतसर के जल्लूखेड़ा गांव में पहुंची। उसके घर पर दबिश दी गई. इस दौरान पुलिस ने उसके घर में गहरी छानबीन की. 

बठिंडा जिले में भी पुलिस ने अमृतपाल सिंह के समर्थकों पर कार्रवाई की . ADGP सुरिंदर पाल सिंह परमार ने बताया कि बठिंडा रेंज से 70 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया , हम अलर्ट पर है और स्थिति शांतिपूर्व है, लोगों में विश्वास जगाने के लिए फ्लैग मार्च निकाले जा रहे है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button