क्राइम ख़बरमध्यप्रदेश

इंदौर बीजेपी नेता का भगोड़ा बेटा 10 दिन में गिरफ्तार: 70 करोड़ रुपए का एमडी ड्रग केस; मामला बजरंग पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई के दौरान उठा

इंदौर बीजेपी नेता का भगोड़ा बेटा 10 दिन में गिरफ्तार: 70 करोड़ रुपए का एमडी ड्रग केस; मामला बजरंग पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई के दौरान उठा

क्राइम ब्रांच ने इंदौर से मुंबई और राजस्थान तक एमडी (MDMA) ड्रग्स की सप्लाई चेन चलाने वाले बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है. जिस आरोपी की क्राइम ब्रांच और पुलिस विभाग को दो साल से तलाश थी, उसे बजरंग दल कार्यकर्ताओं की पिटाई के 10 दिन बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

क्राइम ब्रांच का दावा है, उन्होंने एक जासूस की सूचना पर छोटी गोल टोली को होटल से गिरफ्तार किया. हालांकि, सूत्रों का दावा है कि बिलाल ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. हालांकि इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दावा किया कि बिलाल का बेटा कमाल खान दो साल तक इंदौर में रहा और फरार था.

वह पोजीशन बदलता रहा. कई आयोजनों में हिस्सा लिया. पुलिस को मामले की जानकारी थी, लेकिन अधिकारियों ने दावा किया कि हम पुख्ता सबूतों के साथ उसे पकड़ने का इंतजार कर रहे हैं। डीसीपी क्राइम निमिष अग्रवाल के मुताबिक, बीजेपी नेता कमाल खान का बेटा बिलाल 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की 70 किलो एमडी ड्रग मामले में फरार था. उसकी तलाश क्राइम ब्रांच द्वारा लगभग 2 साल से की जा रही थी।

कौन है बिलाल, करोड़ों रुपये की ड्रग्स में कैसे आया इसका नाम?

  

पूर्व अल्पसंख्यक आयोग बीजेपी के वरिष्ठ नेता राज्य मंत्री कमाल खान के बेटे हैं बिलाल खान , क्राइम ब्रांच द्वारा लगभग 70 किलो एमडी ड्रग्स बरामद किया गया था जिसकी कीमत लगभग 70 करोड़ से अधिक थी पुलिस ने इस मामले में एक बड़े रैकेट का जनवरी 2021 में भंडाफोड़ किया था।

आरोपी दिनेश अग्रवाल, दानिश, लकी तथा मुंबई के सलीम चौधरी का इस रैकेट में नाम पुलिस के सामने आया था, बिलाल उसके संपर्क में था। इसके अलावा बिलाल पहले भी लाखों रुपये की एमडी ड्रग्स के साथ पकड़े गए रईस के संपर्क में था.

बिलाल का नाम पहले गिरफ्तार किए गए आरोपी विक्की परियानी , धीरज, सागर जैन, कपिल पाटनी, सईद और मोंटू पुरी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। इसके बाद अधिकारियों ने केस डायरी में उसका नाम लिखा. बिलाल मुंबई और राजस्थान में ड्रग तस्करों के बीच चेन लिंक का काम करता था। इंदौर में पकड़े गए पैडलर्स के संपर्क में कौन था? उसके मोबाइल पर बिलाल का नंबर और रिकॉर्डिंग भी मिली। इस बीच सोनू उर्फ ​​यासीन, तबरेज और वजीर हसन का नाम भी सामने आया है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button