Uncategorized

इस साल Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बना Realme Narzo N55 जानें खासियत और कीमत!

रियलमी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 को भारत में लॉन्च किया है जिसकी पहली सेल 18 अप्रैल से शुरू हुई।

नए फोन को खरीदने के लिए लोग टूट पड़े हैं। कंपनी इसे एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया है। अब खबर आई है कि रियलमी नार्जो को खरीदने के लिए टूट पड़े हैं।

इसने पहले दिन रिकॉर्डतोड़ बिक्री की है। रिपोर्ट्स की माने तो पहले दिन ही इस साल अमेजन पर 10,000 से 15,000 रुपये के प्राइस रेंज में सबसे अधिक बिकने वाला फोन बन गया है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: घर बनाना हुआ अब होगा आसान सरिया सीमेंट हुआ सस्ता जानिए ताज़ा रेट!

ऐसे में अगर आप भी एक यना 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए रियलमी नार्जो एन55 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। चलिए विस्तार से बताते हैं इसके खासियतों और कीमत के बारे में

कंपनी ने Realme Narzo N55 को भारत में दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया है। इसमें एक 4GB+64GB और दूसरा 6GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है। दोनों फोन की कीमत क्रमश 10,999 रुपये और 12,999 रुपये रखी गई है।

साथ ही फोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई और एसबीआई कार्ड धारकों को 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर की पूरी जानकारी कंपनी की आधिकारिक साइट और अमेजन से प्राप्त की जा सकती है।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का IPS LCD फुल HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 64 मेगापिक्सल के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: REWA- DURG रीवा को मिली एक और ट्रेन की सौगात अब आसान होगा रीवा से छत्तीसगढ़ का सफर!

5,000mAh बैटरी और 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी88 एसओसी द्वारा संचालित है।

यह 6GB LPDDR4X रैम और 128 GB UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर आधारित Realme UI पर काम करता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button