बड़ी ख़बर

एमपी में भीषण सड़क हादसा 5 लोगो की दर्दनाक मौत 9 लोग बुरी तरह घायल

गन्ने से भरे ट्रक ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर हादसे में 5 मजदूरों की मौत 3 की हालत गंभीर 

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक दर्दनाक हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में 9 लोग घायल हो गए। इनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को खकनार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

हादसा बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 62 किलोमीटर दूर देड़तलाई-शेखपुरा के बीच में हुआ। यहां एक पेट्रोल पंप के पास दोपहर करीब 2 बजे गन्ने से भरे ट्रक ने मजदूरों से भरी आयशर को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि 5 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इधर सूचना मिलते ही देड़तलाई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया 

चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि अभी स्पॉट से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार रवाना किया गया है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मजदूरों से भरी आयशर खंडवा से देड़तलाई की ओर जा रही थी।

जिसमें कुछ मजदूर परिवार सवार थे। जबकि गन्ने से भरा ट्रक देड़तलाई से खंडवा की ओर जा रहा था। वाहन महाराष्ट्र पासिंग बताया जा रहा है। खकनार पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टर्न पर आमने-सामने से हुई टक्कर 

देड़तलाई मप्र महाराष्ट्र की बार्डर पर है। देड़तलाई चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया ट्रक और आयशर के बीच एक मोड़ पर आमने-सामने से टक्कर हुई। आयशर में सवार मजदूर खंडवा जिले के खालवा तहसील के सुंदरदेव गांव के रहने वाले हैं।

मजदूर महाराष्ट्र के आकोट से अपने गांव लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। यह गांव वनमंत्री विजय शाह की हरसूद विधानसभा के खालवा क्षेत्र में आता है।

हादसे में इन लोगों की मौत 

पार्वती रामसिंग दिनकर (32)

नंदिनी रामसिंग दिनकर (12)

दुर्गा कालु तंदिलकर (14)

रमेश मंगल (35)

जामवंती बाई रमेश (32)

हादसे में 9 लोग घायल 

बसंती पति श्रीराम(45), गणेश रामचरण (10), छारा सिंह श्रीराम (7) गंभीर, रविंद्र रमेश (10), मुन्नी बाई रामचरण (48), रामसिंग मोतीलाल (40) गंभीर, कौशल्या जीकेश (15), जगन कमल (13) चंदाबाई नानकराम (35)।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button