कटनीजबलपुरन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेशराजनीति

कटनी के मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जरवाही में आप पार्टी द्वारा पिपरौध से निवार पहुँच मार्ग एवं अवैध शराब पैकारी को लेकर किया धरना प्रदर्शन !!!

कटनी के मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जरवाही में आप पार्टी द्वारा पिपरौध से निवार पहुँच मार्ग एवं अवैध शराब पैकारी को लेकर किया धरना प्रदर्शन !!!

कटनी:-कल दिनांक 27 अप्रेल को आम आदमी पार्टी द्वारा कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा के ग्राम जारवाही में पिपरौध से निवार पहुँच मार्ग व अवैध शराब पैकारी को लेकर प्रातः 11 बाजे से धरना प्रदर्शन किया गया
धरना स्थल पर दोपहर 3 बजे स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी तहसीलदार, पटवारी, पुलिस चौकी प्रभारी एस राज़ पिल्लई सहित अन्य अधिकारी मौजूद हुए व धरने पर बैठे आप (AAP)के जिला अध्यक्ष एडवोकेट सुनील मिश्रा को सड़क निर्माण का टेंडर एवं वर्क ऑर्डर की छाया प्रति सौपी एवं निवार चौकी प्रभारी एस राज़ पिल्लई द्वारा जरवाही में चल रही अवैध पैकारी को तत्काल बंद कराया गया एवं समस्त ग्राम वासियों को चौकी प्रभारी द्वारा एक हेल्पलाइन नंबर दिया व कहा की आगामी समय में कोई भी अवैध कार्य हों आप लोग उक्त नंबर के माध्यम से सीधा मुझे जानकारी दें मेरे द्वारा तत्काल कार्यवाही की जाएगी। जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने बताया की पिपरौध पहुँच मार्ग जो की विगत 6 वर्षों से जर्जर हालत में है, सड़क गड्ढों में तबदील हो गई है,धूल का गुबार दिन रात उड़ता है, लोग बीमार प़ड रहे है, किन्तु सत्ता धारी अपने आप मे मस्त है आम जन सिर्फ चुनाव में याद आते है इनकी पीड़ा को अपने दिल में महसूस करके पूर्व में कई बार स्थानीय प्रसासन से मांग की गई किन्तु आश्वासन नाम का लॉलीपॉप ही हांथ आया। शासन प्रशासन की उदासीनता के कारण आज हमें समस्त क्षेत्रवासियों सहित सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
प्रसासन ने सड़क निर्माण के वर्क ऑर्डर की प्रति सौपी तब जाकर आंदोलन को समाप्त किया गया। क्षेत्र की अन्य समस्याओं पर भी क्षेत्रवासियों द्वारा प्रशासनिक अधिकारीयों से चर्चा की गईं।।

संवाददाता:-अज्जू सोनी उमरिया पान ढीमरखेड़ा कटनी

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button