कटनीक्राइम ख़बरजबलपुरदेशन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

जनपद उपाध्यक्ष पति पारस पटैल के बिगड़े बोल, जनपद के कर्मचारियों को किया अभद्र भाषा का उपयोग

जनपद उपाध्यक्ष पति पारस पटैल के बिगड़े बोल, जनपद के कर्मचारियों को किया अभद्र भाषा का उपयोग

ढीमरखेड़ा – शीर्षक पढ़कर दंग मत होना यह कहानी है जनपद उपाध्यक्ष पति पारस पटैल की, जो कि घटना कारित करने के बाद क्षेत्र में चर्चा के विषय बने हुए हैं। जनपद पंचायत ढीमरखेड़ा में 15 अगस्त को ध्वजारोहण उपरांत उपाध्यक्ष दुर्गा पटैल एवं उनके पति पारस पटैल मुख्यमंत्री के संदेश वाचन में उपस्थित रहे। इसके पश्चात कार्यालय के बाहर निकलकर चैनल गेट के सामने पारस पटैल एवं उनकी पत्नी के द्वारा कार्यालीन लिपिक जे. एस. राजपूत के समक्ष कार्यालय के कर्मचारियों को गाली – गलौच एवं अभद्र भाषा का उपयोग किया गया। जनपद सदस्य नारायण कोल, शोभाराम आदिवासी, जहानी सिह लोगों की उपस्थिति रही।
जनपद उपाध्यक्ष एवं उनके पति के द्वारा जिस तरह से कार्यालय में अभद्र भाषा का उपयोग सार्वजनिक रूप से किया गया इससे जनपद के कर्मचारी इस बात से बेहद आहत हैं। इस तरह की घटना कारित होने के बाद जनपद के सभी कर्मचारी डरे एवं सहमे हुए हैं एवं चिंतित है कि कार्यालय के अंदर कहीं भविष्य में किसी प्रकार की घटना एवं दुर्घटना ना घटित हो जाए।

घटना से परेशान जनपद के कर्मचारी

जिस तरह की घटना जनपद में कारित हुई हैं इससे यह जान पड़ता हैं कि कर्मचारी से बात करने का लहजा जनपद उपाध्यक्ष पति पारस पटैल को नहीं हैं। जब जनपद के प्रतिनिधियों का जनपद के कर्मचारियों के प्रति इस तरह का रवैया रहेगा तो जनपद के कर्मचारी आखिर अपनी समस्या लेकर कहां जायेंगे। वही जनपद के कर्मचारियों का कहना हैं कि इस तरह की घटना कारित होने के बाद हम बेहद परेशान हैं। हम समस्त जनपद के कर्मचारियों से सामूहिक रूप से माफी नहीं मांगी गई तो हमारे द्वारा इस घटना को लेकर हड़ताल की जायेगी।

संवाददाता:-अज्जू सोनी उमरिया पान 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button