बड़ी ख़बर

जब एक पार्षद ने की खुदकुशी,पहले भी उठा चुका था ऐसा कदम जाने पूरा मामला

वार्ड-42 के पार्षद राजेश भोयर ने की खुदकुशी, पहले भी किया था जान देने का प्रयास

शहर के वार्ड नंबर 42 के पार्षद गुलाबरा इलाके के निवासी राजेश भोयर ने अपने निवास पर खुद को फंदे से लटकाकर खुदकुशी कर ली है। घटना बुधवार रात की है। एक युवा पार्षद द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध है। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। उनके पिता किराना दुकान का संचालन करते है! पार्षद ने अपने कमरे में जाकर आत्महत्या की! तब घर के सदस्य अपने अपने कमरों में थे! घटना के बाद परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

राजेश भोयर ने जून-जुलाई में हुए नगरीय निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज कराई थी। वह पहले भाजपा से पार्षद रह चुके थे। नगरीय निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीतने के बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया था

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार

युवा पार्षद राजेश भोयर ने इससे पहले भी आत्महत्या की कोशिश की थी। उन्होंने नरसिंहपुर जिले के बरमान में नर्मदा नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की थी। हालांकि, तब उन्हें बचा लिया गया था। इस बार उन्होंने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल शव का पीएम किया जा रहा है। गुलाबरा निवासी राजेश भोयर की छवि एक जुझारू और मिलनसार नेता की रही है, अपने इलाके के लोगों की समस्या को लेकर वो हमेशा सक्रिय रहते थे भाजपा और कांग्रेस नेताओ ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button