खेल

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर ये धाकड़ गेंदबाज हुआ टीम से बाहर देखें क्या है वजह

जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे जानिए इसके पीछे ही असली वजह 

भारतीय टीम के जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्‍सा नहीं लेंगे। बुमराह को कुछ समय पहले ही भारतीय टीम के वनडे स्‍क्‍वाड से जोड़ा गया था। बीसीसीआई सूत्रों से जानकारी मिली है कि बुमराह की वापसी में कोई जल्‍दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

टीम इंडिया के लिए पूरी खबर 

भारतीय टीम (India Cricket team) के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) श्रीलंका (Sri Lanka cricket team) के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

बीसीसीआई (BCCI) सूत्रों ने कहा कि बुमराह की वापसी में कोई जल्‍दबाजी नहीं करना चाहते हैं। बुमराह पहले वनडे के लिए टीम के साथ गुवाहाटी नहीं पहुंचे हैं। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा।

कब तक में वापसी करेंगे बुमराह 

बीसीसीआई ने 29 दिसंबर को अखिल भारतीय चयन समिति की सिफारिश पर जसप्रीत बुमराह को वनडे स्‍क्‍वाड में शामिल किया था। बीसीसीआई ने अपनी मीडिया रिलीज में कहा था, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए शामिल किया है।’

बता दें कि बुमराह सितंबर 2022 के बाद से क्रिकेट एक्‍शन से दूर है और पीठ की चोट के चलते वो टी20 वर्ल्‍ड कप से बाहर रहे। बीसीसीआई ने आगे कहा, ‘तेज गेंदबाज रिहैब से गुजर रहे हैं और एनसीए ने उन्‍हें फिट घोषित किया। वो भारतीय टीम से जल्‍द ही जुड़ेंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button