क्राइम ख़बरबड़ी ख़बर

टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला नदी में फेंकी लाश 

टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला नदी में फेंकी लाश 

टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर का निधन हो गया। 74 साल की उम्र में उन्हें उनके ही बेटे ने ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का मानना है कि प्रॉपर्टी की लालच में आकर बेटे ने यह कदम उठाया, हत्या के आरोप में बेटे को अरेस्ट कर लिया गया है। वीणा के बेटे पर उन्हें बेसबॉल के बल्ले से हत्या करने और बाद में उनकी लाश को घर ने 90 किलोमीटर दूर सूनसान जंगल में ठिकाने लगाने का आरोप लगाया गया है। इस घटना की जानकारी टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। खबर आने के बाद से ही पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में आ गई है।

नीलू कोहली ने किया एक्ट्रेस को याद 

दरअसल 2 दिन पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक महिला की हत्या से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसे अब एक्ट्रेस नीलू कोहली ने कंफर्म कर दिया है, वो महिला कोई और नहीं बल्कि वीणा कपूर थीं। विरल का पोस्ट शेयर करते हुए नीलू ने लिखा- ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं। मेरा दिल इस खबर से टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं। क्या कहूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है इतने सालों के संघर्ष के बाद आप आखिरकार शांति से आराम कर रही होंगी। 

जुहू में स्थित वो बंगला है, जहां दुखद घटना हुई। इस पॉश इलाके में एक शख्स ने अपनी 74 साल की मां को बेसबॉल के बल्ले से पीट पीटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को माथेरान नदी में फेंक दिया। उनके यूएस बेस्ड बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दिया।’ जांच के दौरान छोटे बेटे ने पुलिस को बताया को 12 करोड़ का फ्लैट हथियाने के लिए उसने यह कदम उठाया।

लाश ठिकाने लगाने के लिए नौकर का सहारा 

पुलिस के अनुसार वीणा के छोटे बेटे सचिन कपूर ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज के कार्टून में पैक किया, जिससे किसी को भी शक न हो। बड़े बॉक्स को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर का सहारा लिया।

कौन थीं दिग्गज एक्ट्रेस वीणा कपूर? 

वीणा कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। उन्होंने मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, डाल: द गैंग और बंधन फेरों के जैसे टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने नीलू कोहली के साथ भी कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं, जिन्होंने उनके निधन के बाद पोस्ट साझा किया था। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button