बिजनेस

तीन जबरदस्त मॉडल्स के साथ 2023 में धमाल मचाएगी Hero लिस्ट में Splendor से लेकर फेमस XPulse तक है शामिल

तीन जबरदस्त मॉडल्स के साथ 2023 में धमाल मचाएगी Hero लिस्ट में Splendor से लेकर फेमस XPulse तक है शामिल

इस साल हीरो अपने चार शानदार स्कूटरों और मोटरसाइकिलों को पेश कर सकती है। काफी समय से इन मॉडलों की तैयारी की जा रही है और इन्हे कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ लाया जाएगा।

प्रथम न्याय न्यूज़ डेस्क। Upcoming Hero Scooters And Motorcycles: नए साल में एक शानदार बाइक लेने का प्लान है, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन-सा मॉडल लेना चाहिए? तो बता दें कि आपको Hero का भरोसेमंद साथ और जबरदस्त रफ्तार मिल सकता है।

नए साल में हीरो अपने चार मॉडल्स को लॉन्च करने वाली है। इसमें नॉर्मल रोड के लिए नए Splendor से लेकर Xtreme का अपडेटेड वर्जन भी है। तो चलिए हीरो की इन अपकमिंग बाइक्स के बारे में जानते हैं।

Maestro Xoom 110

हीरो जल्द ही अपना नया Maestro Xoom 110 बाइक लॉन्च कर सकती है। कुछ समय पहले ही इसे एक डीलर इवेंट के दौरान देखा गया था। इसके बाद से इसके फीचर्स के कयास लगाए जा रहे है। अपकमिंग मॉडल एक स्पोर्टी स्कूटर होगा, जिसमें i3S तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

उम्मीद है कि इसमें Maestro Edge 110 की तरह 110.9cc की पावर पर सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होगा और फीचर्स के लिए टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, मिस्ड-कॉल अलर्ट, फाइंड-माय-पार्किंग और ट्रैक-माय-व्हीकल फ़ंक्शन जैसे बहुत से फीचर्स होंगे।

Super Splendor Xtec Variants

हीरो की सबसे चहेती मोटरसाइकिल स्प्लेंडर का नया मॉडल सुपर स्प्लेंडर Xtec भी देखने को मिल सकता है। इसमे फीचर्स के रूप में नए नए फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नए कलर स्कीम और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है।

Hero XPulse 400

ग्राहकों द्वारा खूब पसंद की जाने वाली XPulse बाइक का नया मॉडल भी इस साल दस्तक दे सकता है। यह XPulse 400 मॉडल हो सकता है, जिसे कई बार टेस्ट करते देखा जा चुका है।

एक्सपल्स 400 मॉडल वर्तमान में देश में सबसे सस्ती और सबसे ज्यादा बिकने वाली ADV बाइक्स में से एक एक्सपल्स 200 के ऊपर आएगी। इसमें 421cc के सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूलिंग इंजन देखने को मिल सकता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button