कटनीक्राइम ख़बरजबलपुरन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

दो दिनों पूर्व गरीब मजदूर से जातिगत अपमान करने के बाद जनसेवक को बदनाम करने के लिए फर्जी आरोप लगाने वाली दो केसों में धारा 420 सहित अन्य धाराओं की आरोपी।

दो दिनों पूर्व गरीब मजदूर से जातिगत अपमान करने के बाद जनसेवक को बदनाम करने के लिए फर्जी आरोप लगाने वाली दो केसों में धारा 420 सहित अन्य धाराओं की आरोपी।

कौन से ये ठग महिला काजल यादव एवं राजू चौबे

अनुसूचित जाति के मजदूर से जातिगत अपमान गाली गलौज करने के बाद पुलिस द्वारा थाने बुलाने के बाद बचने की नियत से दो ठग फर्जी पत्रकारों के द्वारा मनगढ़ंत कहानी रची गई , ये विडियो इसी का हिस्सा है

यह जान लेना जरूरी है कि राजू चतुर्वेदी उर्फ राजू चौबे कौन है?

राजू चौबे वह शख्सियत है जो चौबे वार्ड स्थित 200 वर्ष के पूर्व मुस्लिम कब्रिस्तान में जब कोई इंतकाल के बाद का कब्र कोद्था होता था तो राजू चौबे कहते थे यह मेरी जमीन (संपत्ति) है इसमें कबर खोदने का मुझे पैसा दो। आज भी वक्फ मुस्लिम कब्रिस्तान में साइड की बाउंड्री राजू चौबे व उनके परिवार द्वारा बनाने नहीं दी गई।

राजू चौबे पुत्री काजल यादव उर्फ चतुर्वेदी वही शख्सियत है जिन्होंने चौबे वार्ड स्थित मुस्लिम कब्रिस्तान के बाहर मासूम बच्चों की कब्रों को रौंदकर प्लाटिंग की है।

राजू चौबे पुत्री काजल यादव पति विक्रांत यादव निवासी हाउसिंग बोर्ड जिस मकान में रहती है उस मकान में कब्जा कर रहती है वीडियो में जो दुखी होकर बयान बाजी कर रही हैं नगर के प्रतिष्ठित परिवार की जमीन धोखा धड़ी कर नकली कागजातों के माध्यम से बेचने की आरोपी है उनके ऊपर 6 धाराएं लगी हैं जिसमें 420, 120 B भी शामिल हैं। 6 महीने फरार रहने के बाद अब जमानत पर बाहर है।

राजू चौबे वही शख्सियत है जिनके नगर निगम सीमा के अंदर गांजे की खेती कराते लहराते खेत पुलिस ने पकड़े थे? 2 साल 6 माह जेल काट कर आया है

राजू चौबे वही शख्सियत है जिससे मदन मोहन चौबे वार्ड में हर चाय /पान वाला पीड़ित है अपनी दबी जुबान से उन्हें बद्दुआ देता है?

राजू चौबे ने भट्टा मोहल्ला चौबे वार्ड में हर नए निर्माण कार्य अपना दावा ठोका है और चौबे टैक्स लिया है।

राजू चतुर्वेदी उर्फ राजू चौबे के परिवार ने मदन मोहन चौबे वार्ड में कितनी संपत्ति का विक्रय किया है अगर जिला प्रशासन इसकी जांच करेगा तो करोड़ों रुपए का घोटाला सामने आएगा।

इमरान फरीदी अधिवक्ता। पूर्व अध्यक्ष ,वक्फ मुस्लिम कब्रिस्तान , मदन मोहन चौबे वार्ड जिला कटनी मध्य प्रदेश।।

संवाददाता-अज्जू सोनी उमरिया पान ढीमरखेड़ा कटनी

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button