Uncategorized

धूम मचाने के लिऐ आ रही नई Ertiga कीमत जान उड़ेंगे होश, दाम में नैनों पीछे

जनवरी में ही मारुति ने ऐलान किया था कि वह एक ऐसी पावरफुल कार लेकर आ रही है जो मिडिल क्लास के लिए बेहतरीन साबित होगी और लोग इस कार की खासियत देखकर इसे इतना पसंद कर रहे हैं कि यह अकेले ड्राइव कर सकती है।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,SBI में निकली वैकेंसी:30 अप्रैल तक कर सकेंगे अप्लाई, जानिए कितनी होगी सैलरी,और योग्यता

2023 सड़कों पर राज करता नजर आएगा। आइए आपको बताते हैं कि मारुति की सबसे दमदार कार कौन सी है, जो बाजार में आते ही टाटा के वर्चस्व को खत्म कर देगी और यह कार 2023 में अकेले सड़कों पर राज करती नजर आएगी।

 Maruti Suzuki Motors ने जब से अपनी अपकमिंग कार Ertiga के फर्स्ट लुक और इसके स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठाया है तभी से ये कार लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है.

इसे भी पढ़े,,क्लिक,, फिर हुआ बड़ा फेरबदल 109 पुलिसकर्मियों-अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी देखें लिस्ट!

असल में Ertiga की सबसे बड़ी खासियत इसका पावरफुल इंजन है जिसे खासतौर पर लंबी यात्राओं के लिए डिजाइन किया गया है क्योंकि इसमें हाईब्रिड इंजन का इस्तेमाल किया गया है और इसके अलावा कार में चार एयरबैग मिलते हैं जो इस कार को बेहद पावरफुल बनाते हैं. सुरक्षा की मजबूत दिखता है।

नई मारुति सुजुकी एर्टिगा को देखते हुए अब यह 2023 में लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। मारुति ने इस कार के फीचर्स को भी काफी प्रभावशाली रखा है

 और साथ ही मारुति ने इस कार की कीमत इतनी ज्यादा रखी है कि मध्यम वर्गीय परिवार आसानी से इस कार का मालिक बन सके। Maruti Ertiga की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत महज ₹300000 बताई जा रही है

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,कम कीमत में गर्मियों में घर लाएं यह बिना बिजली चलने वाला फैन घर को करेगा Cool Cool! 

और मात्र ₹300000 से आप इस दमदार कार को आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं। इस कार को अपने घर ले जाने के लिए आपको जो ₹300000 देने होंगे वो डाउन पेमेंट होगा और बाकी आप आसान किश्तों में चुका सकते हैं,

हर कोई जो कह रहा है उसे सुनने के बाद मारुति की यह कार वाकई हर लिहाज से बेहतरीन है। सम्मान, यही वजह है कि इसे 2023 की बेस्ट कार कहा जा रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button