वायरल

नदी में अचानक नाव के पास आ गया विशालकाय सांप फिर जो हुआ वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके!

नदी में अचानक नाव के पास आ गया विशालकाय सांप फिर जो हुआ वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके! 

सोशल मीडिया आज कल कुछ ना कुछ ऐसा दिख जाता हैं जो शायद अगर कैमरा जा हो तो हम यकीन ही जा करे की ऐसा भी हो सकता है ऐसे ही इन दिनो सोशल मीडिया पर एक विशालकाय सांप का वीडियो वायरल हो रहा है कुछ इस क्लिप से डरे हुए हैं।

मुझ पर विश्वास करें अब आप नदियों या तालाबों पर नौका विहार करते समय अधिक सावधान रहेंगे! दरअसल 35 सेकेंड के इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि नदी में एक नाव है जिस पर सवार होकर शख्स वीडियोग्राफी कर रहा है।

अचानक नाव के पास कुछ हिलता है। जैसे ही कैमरा घूमता है वहां एक विशाल सांप का शरीर दिखाई देता है। वास्तव में वह इतना भारी और लंबा दिखता है

कि कोई भी चौंक जाए। हालांकि, जिस तरह से सांप अपना मुंह पानी से बाहर नहीं निकालता और बाहर झूल जाता है वह कुछ ‘एनाकोंडा’ की याद दिलाता है।

इस वीडियो को @WowTerrifying ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- बोटिंग का लुत्फ उठाते हुए… बस एक मिनट रुकिए…।

इस खबर को लिखे जाने तक करीब 40 लाख व्यूज और 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही करीब 2500 यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया और सैकड़ों कमेंट्स किए।

जहां एक यूजर ने लिखा कि इसे देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए, वहीं दूसरे ने लिखा कि बेहतर होगा कि मैं उस नाव में न बैठूं। वहीं इस सीन को देखकर कुछ लोगों को फिल्म ‘एनाकोंडा’ की याद आ गई।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button