बिजनेस

पंखे से भी सस्ता मिल रहा Symphony Cooler कीमत जानते ही लगी खरीदने वालों भीड़!

पंखे से भी सस्ता मिल रहा Symphony Cooler कीमत जानते ही लगी खरीदने वालों भीड़!

Symphony Cooler हमेशा चलन में है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग इसे नहीं खरीदते हैं। दरअसल एक अच्छे कूलर की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

लेकिन खरीदने से पहले आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना होगा। सिम्फनी एयर कूलर लगाने के बाद आपको कूलिंग के बारे में सोचने की भी जरूरत नहीं है।

डुएट मिनी पावरफुल पर्सनल टेबल कूलिंग फैन को आप कंपनी की आधिकारिक साइट से भी खरीद सकते हैं। इसकी खासियत है कि आप इसे आसानी से अपने वर्क टेबल पर फिट कर सकते हैं

और इसके लिए किसी खास चीज की जरूरत नहीं है। इसकी एमआरपी 3,999 रुपए है और आप इसे 33% छूट के बाद 2,699 रुपए में खरीद सकते हैं।

इसका वजन महज 700 ग्राम है। USB संगत होने के कारण, यह बिना बिजली के कूलिंग प्रदान करता है।

इस सिम्फनी पंखे में कई विशेषताएं हैं जो इसे बाकियों से अलग करती हैं। कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी दी जा रही है। साथ ही फास्ट डिलीवरी का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाना बेहद आसान है। कंपनी का दावा है कि इसके इस्तेमाल के दौरान किसी तरह का शोर नहीं होता है। अगर यह टूट जाए तो आपको इसे कहीं ले जाने की जरूरत नहीं है।

साथ ही आपको टेबल फैन के कई विकल्प दिए जाते हैं। लेकिन यह आपके लिए बेहतरीन साबित होने वाला है। क्‍योंकि यह साइज में भी काफी छोटा है और आपको कूलिंग के लिए परेशान होने की

जरूरत नहीं है। इस वजह से कई लोग ऑर्डर कर रहे हैं। आप इसमें पानी भी मिला सकते हैं और पैड को 3-5 मिनट के लिए ठंडा होने दें।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button