करिअरदेश

पेट्रोल डीजल और LPG गैस सिलेंडर हुआ सस्ता जानिए क्या है ताजा रेट!

भारत देश में जितने भी नागरिक है जो कि अपने दैनिक जीवन में पेट्रोल और डीजल का उपयोग करते हैं उन सभी को मैं बताने वाला हूं कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में आई गिरावट देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: भारत देश में मौजूद है ऐसा रेलवे स्टेशन जहा से पैदल चलकर जा सकते हैं विदेश!

आप लोग कैसे चेक कर सकते हैं कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में कितने रुपए का गिरावट सामने आया है। और कौन-कौन से राज्यों में यह गिरावट देखने को मिल रहा है। आज के इस पोस्ट में आप सभी को बताने वाले हैं तो आप लोग इस पोस्ट के साथ अंत तक बने रहे।

पेट्रोल डीजल आज का ताजा रेट 

पेट्रोल और डीजल की कीमत में बताया जा रहा है । कि काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिल रहा है, अगर हम बात करें दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 96.56 रुपया प्रति लीटर देखने को मिल रहा है ।

अगर साथ में बात करेगी और डीजल की कीमत में 75.56 रुपया प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। इसी प्रकार से सभी राज्य में कुछ ना कुछ रुपए का गिरावट हुआ है । आप लोग कैसे देख सकते हैं देखने के लिए मैं इस पोस्ट के ऊपर बताया गया है।

आपने वहां से जाकर देख सकते हैं, सभी राज्य का कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में कितने रुपए का गिरावट सामने आ रहा है।

इसे भी पढ़ें:कभी नही देखा होगा बांस में फूल खिलना,तो लो देख लो,लोग मान रहे अपशगुन

एलपीजी गैस सिलेंडर रेट।

अगर आपके भी घर में रसोई गैस का उपयोग होता है या आपके घर में रसोई गैस नहीं है । तो आप सभी को मैं बताने वाला हूं रसोई गैस जिनके अभी घर में उपयोग होता है।

उन सभी के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी निकलकर यहां पर आ रही है। आप सभी को बताते हुए या काफी खुशी हो रही है, कि अब एलपीजी गैस सिलेंडर में भी भारी गिरावट देखने को मिल रहा है।

कौन-कौन से राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर का गिरावट देखने को मिल रहा है। आप लोग नीचे उसका लिस्ट दिया गया है, आप लोग यहां से देख सकते हैं

LPG गैस सिलेंडर खबर 

एलपीजी गैस सिलेंडर का खबर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है और आप सभी को मैं बताना चाहता हूं।कि 2016 में एलपीजी गैस सिलेंडर ₹500 प्रति सिलेंडर था।

लेकिन अगर हम बात करें 2024 की तो 2024 में यहां पर एक ग्यारह सौ ₹50 गैस सिलेंडर देखने को मिल रहा है। लेकिन बहुत सारी राज्य में गैस सिलेंडर की कीमत में कुछ रुपया कमी देखने को मिल रही है।

इसे भी पढ़िए: रीवा सीधी बेमौसम बारिश ने किसानों को किया मायूस खलिहान तक नही पहुंची फसल,शाम से बिजली रही गुल

आप लोग उसको कैसे चेक कर सकते हैं, उसको चेक करने के लिए इस पोस्ट में आप सभी को बताया गया है । आप लोग इसको आप ध्यान पूर्वक पढ़ सकते हैं, और इसके मदद से आप लोग उसको चेक कर सकते हैं।

उम्मीद है यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आई होगी ऐसे ही खबर पढ़ने के लिए जुड़े हैं प्रथम न्याय न्यूज के साथ धन्यवाद।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button