कटनीजबलपुरदेशन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेशराजनीति

प्रभारी मंत्री श्री देवडा ने 7 करोड़ से पाली जलाशय निर्माण का किया भूमिपूजन, हितग्राहियों को बांटे हितलाभ

प्रभारी मंत्री श्री देवडा ने 7 करोड़ से पाली जलाशय निर्माण का किया भूमिपूजन, हितग्राहियों को बांटे हितलाभ

बहोरीबंद विधानसभा के ग्राम चरगवाँ पहुंची विकास यात्रा

बहोरीबंद विधानसभा के ग्राम चरगवां में विधानसभा विकास यात्रा पहुंची जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक टंडन सोनी, विधायक प्रणय पांडे शामिल हुए । कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री श्री देवडा ने लगभग 7 करोड़ से पाली जलाशय निर्माण का किया भूमिपूजन अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि शासन द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा आप ग्रामीणों के पास मैं लेकर आया हूं । आप के पास आज आई इस विकास यात्रा का उद्देश्य सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही आपकी समस्याओं को जानकर हल हेतु आगे कार्य किए जा सकें इस लिए आज हम सब आपके बीच है ताकि लोगों को पता लग सके कि उनके लिए सरकार क्या-कया प्रयास कर रही है।
बहोरीबंद विधानसभा के अंतर्गत आनेवाले ग्राम पंचायत चरगवां में विकास यात्रा के साथ पहुंचकर लगभग 7 करोड़ की लागत से पाली जलाशय के होने वाले कार्यों का भूमिपूजन किया। जलाशय के निर्माण होने से सैकड़ों एकड़ भूमि सिंचित होगी। चार स्वच्छता वाहनों को क्षेत्र की जनता को समर्पित किया। विकास यात्रा से जनता की हर समस्या का समाधान होगा। पात्रों को योजनाओं का लाभ और गांवों का विकास होगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी ने कहा जो सरकार विकास के काम करती है। वहीं विकास यात्रा निकाल सकती है। जिन्होंने 2003 से पहले कटनी जिले को देखा होगा वे हमारी सरकार के 20 वर्षो के कार्यों को बखूबी बता सकते हैं। चौड़ी सड़कें,गांव गांव खेत खेत बिजली ,घर घर नल लगाकर पानी, कटनी में फ्लाई ओवर, स्कूल कालेजों की नई बिल्डिंग सहित अनेक निर्माण कार्य इसके प्रमाण हैं।
विधायक प्रणय पांडे ने कहा बहोरीबंद विधानसभा का पिछले चार सालों में सभी तरह का विकास हुआ है इन चार सालों में विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांवों में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगातें मिली है। जिसका लगातार विकास कार्यों का लोकार्पण/भूमि पूजन होता आ रहा है। लगातार विभिन्न योजनाओं के तहत पात्र हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण भी हो रहा है। यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में नागरिकों को राज्य शासन द्वारा क्रियान्वित की जा रही योजनाओं की जानकारी दी गई।

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के बारे में भी बताया।उन्होंने बताया कि शासन लगातार , निःशुल्क इलाज, खाद्यान दे रहा है, हमारी सरकार ने इसकी व्यवस्था की है।
इस यात्रा में विधायक प्रणय पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक टंडन सोनी , जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता मेहरा, महामंत्री राजेश चौधरी मंडल अध्यक्ष इंद्रकुमार पटेल,बलराम यादव ,केशव सेन सहित भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के अलावा जिले के प्रशासनिक अधिकारी साथ रहें

संवाददाता-:अज्जू सोनी उमरिया पान ढीमरखेड़ा कटनी

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button