Uncategorized

फिर हेरा फेरी’ में ‘बाबू भाई’ से केला मांगने वाली क्यूट लड़की अब देखने लायक है, 17 साल बाद पहचानना मुश्किल

फिर हेरा फेरी’ में ‘बाबू भाई’ से केला मांगने वाली क्यूट लड़की अब देखने लायक है, 17 साल बाद पहचानना मुश्किल

फिर आपको हेरा फेरी का वह दृश्य याद होगा जब एक लड़की बाबूराव से कुछ खाने के लिए कहती है और वह उसे अपना केला दे देता है। आज वो लड़की 26 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस बन चुकी है, जिसे देखने के बाद आप पहचान नहीं पाएंगे।

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी आज भी प्रशंसकों के दिलों पर राज करती है। वहीं इस फिल्म के कॉमेडी सीन ने तो हंसी ही रोक दी. लेकिन क्या आपको वो सीन याद है जब एक खूबसूरत लड़की बाबू राव से केला मांगती है। इस सीन को फैन्स ने खूब पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस सीन में जो लड़की है वो आज 26 साल की एक खूबसूरत लड़की है, जिसे आप पहचान नहीं पाएंगे।

फिल्म में नजर आने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वाली तारा राम पाम एक्ट्रेस एंजेलिना इडनानी हैं। फिर हेरा फेरी ही नहीं बल्कि फिल्म तारा राम पाम में भी फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. वहीं आज वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फैंस भी पहचान नहीं पाते हैं।

एंजेलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस उनकी पोस्ट पर फैन फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसे देखकर फैन्स का दिल टूट गया।

बता दें, 30 अक्टूबर 1997 को जन्मी एंजेलिना इदानी ने 2006 में फिर से हेरा फेरी में दो फिल्मों में काम किया। उसके बाद, 2007 में, अभिनेत्री ने फिल्म तारा राम पाम में काम किया, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने उनके माता-पिता की भूमिकाएँ निभाईं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button