मध्यप्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज MP में फैली सनसनी ट्रक ने कार को रौंदा 4 लोगों की दर्दनाक मौत

कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत रॉन्ग साइड से आ रहा था ट्रक पिचक गई कार 

मुलताई-बैतूल हाईवे पर शुक्रवार देर रात कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 1 ने बाद में दम तोड़ दिया। दुर्घटना मुलताई में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास रात 1 बजे हुई। 

संजीवनी 108 के ईएमटी डॉक्टर महेश झलिये ने बताया कि कार ड्राइवर को गंभीर हालत में नागपुर रेफर किया गया है। कार ड्राइवर ने भी बाद में दम तोड़ दिया। कार पूरी तरह से पिचक गई। ड्राइवर कार में बुरी तरह फंसा हुआ था। उसे पुलिस कर्मियों की सहायता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। 

मरने वालों में 2 महिलाएं भी

पुलिस ने बताया कि ट्रक रॉन्ग साइड से बैतूल की ओर जा रहा था। ट्रक ने बैतूल से मुलताई की ओर आ रही कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों के शव मुलताई के सरकारी अस्पताल में लाए गए हैं। इनमें दो महिलाएं और एक पुरुष है।

हादसे में कार चला रहे संजीवकांत भगत (48) निवासी झारखंड गंभीर घायल थे। उनकी भी मौत हो गई। वे काला आखर (इटारसी, होशंगाबाद) में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे। दूसरे मृतक की पहचान रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया (32) निवासी भौरा के रूप में हुई है। अभी महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है। 

दुर्घटनास्थल पर रहता है अंधेरा

जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां अंधेरा छाया रहता है। वह कल शाम 6 बजे ही कलेक्टर से मिले थे और यहां पर हाईमास्ट लाइट लगाने के लिए कहा था। इसके लिए उन्होंने एनएचआई को पत्र भी लिखा है।

मृतकों में एक महिला गर्भवती 

बताया जा रहा है कि मृतकों में एक महिला गर्भवती थी। डॉ. अभिनव शुक्ला ने बताया कि महिला डॉक्टर के आने पर उनका पीएम किया जाएगा। महिला गर्भवती है, ऐसे में महिला डॉक्टर को बुलाया जा रहा है।

 मौके से भागे ड्राइवर और क्लीनर 

रात में दुर्घटना के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग गए। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। भिड़ंत इतनी तेज थी कि पास ही ढाबे के कर्मचारी भी मौके पर आवाज सुनकर पहुंच गए थे। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button