कटनीजबलपुरदेशन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री के नाम सिहोरा विधायक को मंगलवार को सौपेंगे अल्टीमेटम

मुख्यमंत्री के नाम सिहोरा विधायक को मंगलवार को सौपेंगे अल्टीमेटम

10 अप्रैल तक सिहोरा जिला न बना तो 11 से जिला नही तो वोट नही अभियान

सिहोरा:-सिहोरा जिला मुद्दे पर पिछले डेढ़ वर्ष से चल रहे आंदोलन और सरकार,विधायक और उनके संगठन की उपेक्षा को लेकर आंदोलित लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने अब अपना आखिरी दाव खोल दिया है।समिति ने घोषणा की कि यदि आगामी 10 अप्रैल तक सरकार सिहोरा को जिला नही बनाती तो 11 अप्रैल से जिला नही तो वोट नही अभियान की शुरुआत की जाएगी।समिति ने 4 अप्रैल को इस आशय का अल्टीमेटम मुख्यमंत्री के नाम सिहोरा विधायक को देने का ऐलान किया है।

इतना दिया पर उपेक्षा जारी:-

लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के मानस तिवारी ने समिति के 78 वें धरने में कहा कि पिछले 19 वर्षों से सिहोरावासियों ने सत्तारूढ़ सरकार को प्रत्येक स्तर के चुनाव सत्ता दी पर सत्ता ने सिहोरा को एक सुरक्षित सीट के अलावा कुछ न समझा।देर से ही सही पर अब सिहोरावासियों को भी विश्वास हो चला है कि इस सरकार में परिवर्तन ही सिहोरा जिला का एकमात्र रास्ता है।

अब और समय नही-

समिति के कृष्ण कुमार क़ुररिया ने अपने संबोधन में कहा कि हमने इस सरकार को अपनी सरकार मान डेढ़ वर्ष का लंबा आग्रह किया पर अब नही।समिति ने निर्णय लिया कि सिहोरा विधायक नंदनी मरावी को मंगलवार 4 अप्रैल को एक अल्टीमेटम पत्र सौंपा जावेगा जिसमें मुख्यमंत्री को संबोधन होगा कि 10 अप्रैल तक सिहोरा जिला बनावे वर्ना 11 अप्रैल से आग्रह बंद कर जिला नही तो वोट नही अभियान शुरू किया जाएगा।

10 अप्रैल को विशाल धरना-महारैली-

समिति ने सिहोरा,मझौली,ढीमरखेड़ा और बहोरीबंद के हजारों लोगों के साथ 10 अप्रैल को विशाल धरना और महारैली करने का ऐलान किया है।समिति के विकास दुबे और सुशील जैन से सभी क्षेत्रों के लोगो से धरने में दोपहर 2 बजे बस स्टैंड सिहोरा पहुँचने का आग्रह किया है।
समिति के 78 वें धरने में नागेंद्र क़ुररिया,अनिल जैन,अमित बक्शी,रामजी शुक्ला,पन्नालाल,अजय विश्वकर्मा,गौरी राजें,नत्थू पटेल,रामलाल यादव,राजभान मिश्रा,सुखदेव कौरव सहित अनेक सिहोरावासी मौजूद रहे।

संवाददाता:-अज्जू सोनी उमरिया पान ढीमरखेड़ा कटनी

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button