क्राइम ख़बररीवा

रीवा जिले में ब्यूटी पार्लर संचालिका की फंदे में लटकती मिली लाश सुसाइड या हत्या उलझन में पुलिस

ब्यूटी पार्लर संचालिका ने किया सुसाइड भाई ने लगाया फोन तो बंद मिला दुकान पहुंचा तो दुपट्टे का फंदा लगाकर झूल रही थी आत्महत्या व हत्या में उलझी पुलिस 

रीवा शहर में ब्यूटी पार्लर संचालित करने वाली युवती ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सोमवार की शाम भाई ने फोन लगाया तो युवती का मोबाइल बंद मिला। अनहोनी की आशंका को लेकर वह दुकान पहुंचा। अंदर गया तो युवती दुपट्टे का फंदा लगाकर झूल रही थी। तुरंत घर वालों को जानकारी देकर फंदे से उतारकर संजय गांधी अस्पताल लेकर गए।

खबर पर प्रकाश 

जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद समान पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को मर्चुरी में रखवाया।

इधर मंगलवार की सुबह पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी गई है। मृतका का शव अंतिम संस्कार करने परिजन प्रयागराज ले गए है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या में उलझी है।

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक कृति सिंह पुत्र जयपाल सिंह 26 वर्ष निवासी मथूरा यूपी हाल नेहरू नगर में परिवार के साथ रहती थी। उसके पिता जयपाल एक ट्रांसपोर्ट में नौकरी कर जीवन यापन करते है।

दावा है कि मृतका मिश्रा पेट्रोल पंप के नजदीक पाल पैलेस के सामने ब्यूटी पार्लर संचालित करती है। वह सोमवार की दोपहर खाना खाने घर नहीं गई।

7 बाई 10 की दुकान में लगाया फंदा 

ऐसे में पिता ने फोन लगाया तो बंद मिला। अनहोनी की आशंका को लेकर बेटे को भेजा। जब भाई पहुंचा तो शटर की दुकान खुली मिली। लेकिन कांच का लगा गेट बंद मिला। धक्का दिया तो दुकान खुल गई।

अंदर पहुंचा तो बहन 7 बाई 10 की दुकान के अंदर पंखे के कुंदे में फंदा लगाकर झुलती मिली। उसे लगा कि जिंदा है। तो तुरंत एसजीएमएच लेकर पहुंचा

परिवार वालों ने कहा हुई है हत्या 

पुलिस की मानें तो मृतका दो बहनों में बड़ी है। छोटी बहन की शादी हो चुकी है। जबकि मृतका अविवाहित थी। दो भाई निजी कंपनियों में नौकरी करते है। ​पिता का आरोप है कि मोबाइल मिल गया है।

वहीं सिम गायब है। इसलिए हत्या की संभावना ज्यादा है। आत्महत्या व हत्या में उलझी पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे अग्रिम कार्रवाई की जा सके

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button