रीवा

रीवा में प्रेमी और माता पिता से मिलकर एक पत्नी ने अपने ही पति को दिया जहर

रीवा में पत्नी ने प्रेमी और माता-पिता की मदद से अपने पति को जहर दे दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी ने अपने ससुर को बताया कि उसके बेटे ने अज्ञात कारण से  जहर  खाकर आत्महत्या कर ली है मृतक के पिता शुरू से ही हत्या की आशंका जता रहे थे. पीएम रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आया तो पुलिस ने जांच तेज कर दी।

  पहले मृतक युवक का बयान लिया गया। उन्होंने कहा, “हमारा बेटा उसकी पत्नी, उसके प्रेमी, मां और पिता के साथ मारा गया।” ऐसे में पुलिस ने सभी संदिग्धों को उठा लिया। आरोपियों ने कड़ी पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल पत्नी, प्रेमी और मां को गिरफ्तार कर कोर्ट लाया गया है. लेकिन पिता फरार है।

  इंस्पेक्टर हितेंद्र नाथ शर्मा ने बताया कि 19 मार्च को मृतक शहीद खान पुत्र सलामत खान 32 वर्षीय की अज्ञात जहर से पड़रा दुर्गा मंदिर, सिटी कोतवाली हाल, घोघर थाना के पास मौत हो गयी थी. सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने 09/23 मार्ग, धारा 174 दर्ज कर शव का पीएम व पोस्टमार्टम कराया.

पति-पत्नी के रिश्ते को लेकर की हत्या

  मृतका के परिजनों के बयान लेने पर पता चला कि हत्या पति-पत्नी के मनमुटाव के कारण की गई है. सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर नई व्याख्या की। पूछताछ में पता चला है कि मृतक की पत्नी शोलेहा परवीन, प्रेमी बंटू खान, मृतक की सास मोना परवीन, मृतक के ससुर शमसदुल हक उर्फ ​​सीमु ने साजिश रची है.

  चाय, पानी और खाने में जहर

  जांच में सामने आया कि पीड़िता को पानी पिलाया गया और जहरीली चाय पिलाई गई। जिससे पति के शरीर से प्राण निकल गए। ऐसी परिस्थितियों में आईपीसी की धारा 328, 302,120-बी, 34 आईपीसी अपराध संख्या 203/23 के तहत मामला दर्ज कर पत्नी, प्रेमी व सास व ससुर को आरोपी बनाया है. दावा है कि चारों हत्या को खुदकुशी का रूप दे रहे थे।

  गिरफ्तार आरोपी

  पुलिस के अनुसार प्रेमी शकील खान उर्फ ​​बंटू पुत्र शफीक (35) निवासी बाणसागर कॉलोनी थाना समान, पत्नी शालेहा परवीन पति शाहिद खान (31) दुर्गा कॉलोनी पड़रा निवासी मोना परवीन पति शमसादुल हक उर्फ ​​सीमा है. वार्ड नंबर दो निवासी पकड़ा गया ससुर शमसादुल हक उर्फ ​​ फरार है

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button