क्राइम ख़बररीवा

रीवा में फैली सनसनी एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या जांच में जुटी पुलिस

रीवा में वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या गांव से 1 KM दूर खेत की करता था रखवाली रात में किया हमला 

रीवा जिले में कुल्हाड़ी से काटकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। सुबह मृत अवस्था में देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने संदिग्ध घटनास्थल देख आला-अधिकारियों को अवगत कराया।

क्या है पूरा मामला 

इसके बाद एफएसएल यूनिट फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाया है। सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने घटना से जुड़े अहम साक्ष्य एकत्र किए है। बुजुर्ग के शव परीक्षण में गर्दन, सिर, गाल, मुंह और गले में कुल्हाड़ी के घाव मिले है। ऐसा भी प्रतीत हुआ है कि धारदार हथियार को गाल में डालकर घुमाया गया है। ये अंधी हत्या नईगढ़ी थाना अंतर्गत मडना गांव से एक किलोमीटर अंदर खेत की है।

खेत में करता था रखवाली 

थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि मुंद्रिका कोल पुत्र सिपाही 63 वर्ष मडना गांव का रहने वाला है। वह गांव में ही खेती कर परिवार का भरण-पोषण करता था।

इस वर्ष वृद्ध ने अपने गांव के मोतीलाल तिवारी का खेत अधिया में लिया। खेत में गेहूं, सब्जी आदि की बिजाई की। फसलों की सुरक्षा को लेकर घास फूस की झोपड़ी बनाकर रात में अकेला रहता था।

अज्ञात लोगों ने की वारदात 

परिजनों का दावा है कि मृतक शुक्रवार की रात खाना खाकर सो गया था। इसी बीच आधी रात कोई अज्ञात आदमी आया है। जिसने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। साथ ही शव को बिस्तर से हटा कर बाहर खींचा है। फिलहाल पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर संदेहियों को खोज रही है।

हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को नईगढ़ी अस्पताल भेजवाया है। जहां पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी गई है।

पहले जानवर के काटने की परिजनों ने दी सूचना 

नईगढ़ी पुलिस को 7 जनवरी की सुबह 7 बजे परिजनों ने हत्या की सूचना दी। पहले परिजनों ने कहा कि अज्ञात जानवर ने काटा है। क्योंकि शव को खींचा गया है, पर घाव देखकर हत्या प्रतीत हो रही थी। ऐसे में पुलिस दोनों पहलुओं की जांच स्पष्ट करने के लिए फॉरेंसिक यूनिट की मदद ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद असली वजह सामने आएगी 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button