रीवा

रीवा में मचा हड़कंप बस ने 2 बुजुर्गों को कुचला 1 की दर्दनाक मौत एक घायल

बस ने 2 बुजुर्गों को कुचला रिटायर्ड रेंजर की मौत  दूसरे की हालत गंभीर 

सतना में सेमरिया चौक के पास हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक कोलगवां थाना अंतर्गत सेमरिया चौक पर रविवार को बस नंबर MP-19 P-1677 से कुचल जाने के कारण एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त राम विश्वास गर्ग पिता लक्ष्मी प्रसाद गर्ग 67 वर्ष निवासी आदर्श नगर सतना के रूप में हुई है। मृतक वन विभाग से सेवानिवृत्त डिप्टी रेंजर था।

मृतक एवं घायल व्यक्ति की हुई पहचान

बताया जाता है कि मृतक राम विश्वास और पॉलिटेक्निक कॉलेज में कार्यरत राजेन्द्र प्रसाद शर्मा पिता रामाधार शर्मा 58 वर्ष निवासी आदर्श नगर सतना से कहीं जा रहे थे।

सेमरिया चौराहा के पास दोनों सड़क पार करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन तभी रीवा तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कामदगिरी ट्रेवल्स की बस ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में राम विश्वास गर्ग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजेन्द्र प्रसाद को भी गंभीर चोट आई है। राजेन्द्र को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मौके से भागा बस चालक 

उधर, हादसे के बाद चालक बस लेकर भागा और सीधे बस स्टैंड में जा घुसा। कोलगवां पुलिस ने बस जब्त कर ली है और प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button