रीवा में 12वीं की छात्रा का किडनैप निकला मनगढ़ंत किस्सा, सामने आई बड़ी वजह

Rewa के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत 17 वर्षीय छात्रा के किडनैप की कहानी निकली झूठी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12वीं क्लास में अध्यन करने वाली छात्रा शुक्रवार की सुबह 5 बजे घर से बाहर शौचक्रिया के लिए निकली। और घर के बाहर खड़े 5 अज्ञात आरोपियों ने किडनैप करलिया। दो से तीन घंटे बाद छात्रा के भाई के मोबाइल में कॉल आया। कॉलर ने १ लाख रुपए की मांग का मैसेज किया।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,Ladali Bahna Yojana का पहले ही दिन हुआ सर्वर डाउन जानिए अब कैसे कर सकेंगे आवेदन!

और कहा गया की पैसे दो नहीं कुछ भी हो सकता है। मैसेज देख परिजन डर गए। इसके बाद भागकर बैकुंठपुर थाने पहुंचे। वहां पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। छात्रा के अपहरण की कहानी सुन पुलिस अफसर चौक गए। टीम बनाकर थाना प्रभारी ने लड़की की तलाश शुरू की। इधर तीन घंटे बाद हर्दी मोड़ स्थित मस्जिद के पास से छात्रा का फोन आया। उसने बताया कि मैं बेहोश अवस्था में हूं।

मुझे आरोपियों से बचा कर ले जाए। तुरंत परिजन पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचे। बेहोशी की दवा सूंघाने की बात पर पुलिस संजय गांधी अस्पताल लेकर गई। यहां लड़की के पिता ने स्पष्ट तौर पर अपहरण की कहानी बताई। करीब चार घंटे तक चले उपचार के बाद लड़की को छुट्टी दे दी गई है। अपहरण की कहानी सुन सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी बैकुंठपुर थाने पहुंचे है।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,सड़को पर राज करने वाली है मारुति का ये मॉडल, थार को कर रही पीछे

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्य ने बताया कि लड़की 12वीं की छात्रा है। बीते दिन अंतिम पेपर हुआ था। जो सही नहीं गया। जिससे लड़की डिप्रेशन में आ गई। शुक्रवार की शाम लड़की को प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बयान के लिए थाने बुलाया है। लेकिन लड़की बयान से पलट गई है। शुरू से अंत तक लड़की के परिजन ही पहले लापता, फिर बरामद, अंत में अस्पताल पर इलाज की कहानी बताते आए है।

Exit mobile version