रीवासीधी

रीवा सीधी के तीन बड़े नौजवान पुलिसकर्मी जिन्हे दुनिया करती है सलाम! जानिए खासियत

सोशल मीडिया की एक ऐसी अद्भुत दुनिया जिसके सहारे हर व्यक्ति कुछ ना कुछ बन पाता है हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के रीवा जिले और सीधी जिले में चर्चाओं में रहने वाले ये तीन बड़े पुलिसकर्मियों की। जो अपनी ड्यूटी और अपने अंदाज से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं और लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। सीधी के यातायात प्रभारी भागवत प्रसाद पांडे को कौन नहीं जानता भला उनको तो पूरा देश ही जानता है। व सोशल मीडिया फ्रेंडली है। उन्होंने सोशल मीडिया के दम पर कई नौजवानो को सही राह दिखाए है और दिखा रहे है। उसी दिशा में गोविंदगढ़ के थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल भी हैं।  26 जनवरी में पूरे देश में चर्चा में आ गए थे उनके द्वारा एक देशभक्ति गीत गाया गया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इससे पहले भी वो चर्चित रहते है। इसी कड़ी में यंगेस्ट SI विकास सिंगौर भी है। इस समय वह हाटा चौकी में पदस्थ हैं। लाखो युवाओं का लगातार मार्गदर्शन करते रहते है। और लगातार चर्चाओं में भी बने रहते हैं 

भागवत प्रसाद पांडे यातायात प्रभारी सीधी

भगवत प्रसाद पांडेय यातायात प्रभारी सीधी 

भागवत प्रसाद पांडे अपने रचनात्मक रवाइए से जाने जाते है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं उनका एक  यूट्यूब चैनल भी है जिनमें लाखो सब्सक्राइबर भी है वह अपने यूट्यूब और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार लोगों को मार्गदर्शन भी देते रहते हैं उन्होंने जब से यातायात का पद संभाला है तो काफी सराहनीय कार्य सीधी यातायात के लिए कर रहे हैं। भागवत प्रसाद पांडे ने सोशल मीडिया के माध्यम से देशभर में चर्चित हुए हैं कई युवा उनके करारे फैन भी हैं ।

The most Handsome COP shiva Agrwal

गोविंदगढ़ थाना में पदस्थ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल इन दिनों पूरे देश में चर्चाओं में रहे हैं उनके द्वारा 26 जनवरी के उपलक्ष पर एक देश भक्ति गीत प्रस्तुत किया गया था जो कि पूरे देश में चर्चाओं में था वही सोशल मीडिया पर वह गीत जमकर वायरल हुआ था। गोविंदगढ़ थाना प्रभारी भी सोशल मीडिया फ्रेंडली है आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लेटेस्ट अपडेट करते रहते हैं वहीं कई युवा इनको अपना आइडल भी मानते हैं और लगातार शिवा अग्रवाल सोशल मीडिया पर बने रहते हैं । 

Youngest SI most handsome Vikas SINGOUR

रीवा जिले के हनुमना हाटा चौकी में पदस्थ SI 

 इनको कौन नहीं जानता भला। लगातार पूरे देश में सुर्खियां बटोर चुके विकास सिंगौर  अपनी काबिलियत और मेहनत से जाने जाते हैं जिस उम्र में उन्होंने एक मुकाम हासिल किया है वह काफी काबिले तारीफ है। यही कारण है की उन्हें यंगेस्ट एसआई का नाम दिया गया है । वह लगातार युवाओं को प्रेरित करते हैं। तथा आम जनता को पुलिस से जोड़ने का काम कर रहे है। क्षेत्र में चर्चा है जबसे वह हनुमना क्षेत्र में आए है हनुमना पुलिस को बड़ी सफलताएं मिल रही है । हाटा चौकी प्रभारी का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमे लाखो सब्सक्राइबर है । जिसके माध्यम से वह सुर्खियों में रहते है 

तो ये थे हमारे तीन पुलिसकर्मी जो सराहनीय कार्य में जुटे हुए हैं वह रीवा जिले और सीधी जिले का नाम रोशन भी देश और प्रदेश में कर रहे हैं । युवा इन्हे कुशल मार्गदर्शक मान रहे और इनके जैसा बनने का जुनून पाल रहे। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button