खेल

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का शेड्यूल जारी, लोगों ने बीसीसीआई से लगाई गुहार, कहां हैं ऋषभ पंत?

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का शेड्यूल जारी, लोगों ने बीसीसीआई से लगाई गुहार, कहां हैं ऋषभ पंत?

ऋषभ पंत समाचार: आज आईसीसी ने 2023 विश्व कप का शेड्यूल जारी कर दिया। इसके बाद से हर कोई ऋषभ पंत को ढूंढने लगा.

ऋषभ पंत, विश्व कप 2023: इस साल का विश्व कप भारत में ही होने वाला है। आखिरकार आईसीसी ने मंगलवार 27 जून को वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी कर दिया. बता दें कि भारत करीब 12 साल बाद विश्व कप की मेजबानी करने जा रहा है। विश्व कप भारत में होने के कारण भारतीय टीम और प्रबंधन पर काफी दबाव है. क्योंकि सभी भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इस बार चहते है कि भारत एक बार फिर ट्राफी उठाए, लेकिन इस बार ये थोड़ा मुश्किल भी लग रहा है. क्योंकि इस बार इसकी वजह ऋषभ पंत भी हो सकते हैं।

इस बार वर्ल्ड कप भारत (India) में होने जा रहा है. लेकिन टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में चोट लगने के कारण लंबे समय से टीम से बाहर हैं। उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की मध्यक्रम की मुश्किलें काफी बढ़ जाएंगी . सभी फैंस उनकी वापसी के लिए दुआ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और उम्मीद है कि वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे।

लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर बीसीसीआई द्वारा कोई बड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है लेकिन ऋषभ पंत वाकई बहुत तेजी से ठीक हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ऋषभ पंत ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जहां वह पहले से काफी बेहतर स्थिति में नजर आए.

यह विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा. वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. और इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को होगा. भारतीय टीम के पहले विश्व कप मैच की बात करें तो यह 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button