खेल

संजू सैमसन आईपीएल 2023: पीबीकेएस के खिलाफ आरआर की जीत, कप्तान संजू सैमसन ने उन्हें असली हीरो बताया

संजू सैमसन आईपीएल 2023: पीबीकेएस के खिलाफ आरआर की जीत, कप्तान संजू सैमसन ने उन्हें असली हीरो बताया

आरआर पीबीकेएस आईपीएल 2023 हारने के बाद संजू सैमसन का बयान। आईपीएल 2023 के 66वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया और इस जीत से प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

संजू सैमसन का बयान आईपीएल 2023 आईपीएल 2023 के 66वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया और इस जीत से प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। 19 मई को खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 187 रन बनाए और राजस्थान को जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य दिया.

जवाब में राजस्थान ने यास्सी जायसवाल और देवदत्त पेडिकेल के अर्धशतकों की बदौलत 2 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया । इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

मैच जीतने के बाद कप्तान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और यशस्वी जायसवाल की तारीफ की। आइए जानें संजू ने क्या कहा?

PBKS बनाम RR IPL 2023: पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद संजू सैमसन ने क्या कहा?

दरअसल, मैच के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन के दौरान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस बार कहा कि हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, लेकिन जिस तरह से यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडिक्कल ने खेला वह काबिले तारीफ है।

“संजू  “ मुझे लगता है कि हमारे पास एक बेहतर टीम है जब सिमरन हिट मायर पिच पर बैटिंग कर रहे थे तो मुझे लग रहा था कि हम 19 वे ओवर तक जीत जाएंगे पर ऐसा ना हुआ एक बेहतर टीम होने के बावजूद हमें यह देखकर अफसोस होता है अंक तालिका में कहां खड़े हैं। “ मैंने लगभग हर मैच में जायसवाल के बारे में बात की है। उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई है। ऐसा लगता है कि उन्होंने 100 टी20 मैच खेले हैं। साथ ही, लगभग 90 प्रतिशत समय हमें लगता है कि बोल्ट पहले ओवर में विकेट ले लेंगे ।

4 विकेट से हारा आरआर से पंजाब

आपको बता दें कि पिछले लीग मैच में पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट से हरा दिया था। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने 2 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। राजस्थान के लिए देवदत्त पडिक्कल और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक जमाए। रियाग प्राण ने 12 गेंदों में 20 और ध्रुव जुरेल ने 4 गेंदों में नाबाद 10 रन बनाए।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button