सतना जिले के एक ढाबे में महिला को खिलाया खाना और फिर बंधक बना कर कई दिनों तक किया रेप

भूख मिटाई फिर लूट ली आबरू ढाबे में महिला के साथ गैंग रेप बंधक बनाकर ढाबा मालिक कुक और कर्मचारी कई दिनों तक करते रहे दुष्कर्म 

सतना जिले में एक भूखी महिला को रोटी देने की आड़ में उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबर पर प्रकाश 

पुलिस के मुताबिक सतना जिले के नादन देहात थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित कंचन ढाबा में 26 वर्ष की एक महिला सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई है। उसे ढाबे में बंधक बना कर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

इस घिनौनी करतूत में ढाबा मालिक राजेन्द्र पटेल निवासी जरियारी,लल्लू यादव निवासी मऊगंज रीवा और सनी साकेत निवासी रिगरा का नाम सामने आया है। महिला ने पुलिस में इन तीनो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि महिला मैहर की रहने वाली है। वह शादीशुदा है और पहले पति से उसके एक बेटा तथा दूसरे पति से एक बेटी है। लगभग 12 दिन पहले वह मैहर स्थित अपने घर से किसी बात पर नाराज हो कर पैदल ही अपनी बहन के घर लालपुर जाने के लिए निकल पड़ी थी। रास्ते मे अंधेरा हो गया और उसे भूख भी लग गई तो वह कंचन ढाबे जा पहुंची।

ढाबा में उसने पैसे न होने की जानकारी देते हुए खाना मांगा। ढाबा संचालक राजेन्द्र पटेल ने उसे खाना देकर भूख तो मिटाई लेकिन उस पर बदनीयत हावी हो गई। उसने महिला की मजबूरी का फायदा उठा कर उससे ढाबा में काम कराना शुरू कर दिया।

महिला को कमरे में बंधक बना लिया गया जहां से उसे सिर्फ बर्तन मांजने और साफ- सफाई के अन्य काम के लिए ही बाहर निकाला जाता था और अपने सामने काम कराने के बाद वापस बंद कर दिया जाता था।

लगभग 12 दिनों तक महिला वहां बंधक रही और राजेंद्र पटेल, लल्लू यादव व सनी साकेत उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। मंगलवार को किसी तरह मौका पाकर महिला भाग निकली और नादन थाना पहुंच कर पुलिस को आप बीती सुनाई।

नादन टीआई ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,342 के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version