क्राइम ख़बरबड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

सतना में मचा हड़कंप झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश जांच में जुटी पुलिस देखें पूरा मामला

सतना के बरौंधा में मिली युवती लाश जंगल में झाड़ियों के बीच पड़ी मिली बॉडी पुलिस ने जताई हत्या की संभावना 

सतना के बरौंधा थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर दी गई। उसकी लाश कठवरिया के जंगल मे झाड़ियों के बीच पड़ी मिली। मृतिका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं और हत्या के बाद शव को जंगल मे फेंका गया है।

विस्तार से खबर 

बरौंधा थाना क्षेत्र के कठवरिया जंगल मे रविवार की देर शाम झाड़ियों के बीच अज्ञात युवती का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शव मुख्य सड़क से लगभग 50 मीटर दूर जंगल मे झाड़ियों के बीच पड़ा था। सूचना मिलने पर बरौंधा थाना प्रभारी आशीष धुर्वे मौके पर पहुंचे और पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

साथ ही तफ्तीश के लिए सतना पुलिस की साइबर सेल तथा फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। बताया जाता है कि हनुमान मंदिर के पुजारी अपने एक साथी के साथ जंगल मे जलाऊ लकड़ी लेने जा रहे थे तभी उनकी नजर शव पर पड़ी। उन्होंने डायल 100 को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक मृतका की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच होने का अनुमान है। उसकी नाक से खून बहकर सूख गया था जबकि एक हाथ मे खरोच के भी निशान हैं। इसके अलावा शरीर पर कहीं भी किसी बाहरी चोट के निशान नहीं नजर आए हैं। उसके शरीर पर जीन्स ,जैकेट,और जूता- मोजा था, गले मे सफेद रंग का एक रुमाल लिपटा हुआ था।

आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या 24 से 48 घंटे पहले किसी और स्थान पर की गई और शव को यहां ला कर फेंक दिया गया। उसके पास कोई ऐसी वस्तु अथवा दस्तावेज नहीं मिला है जिसके जरिये शिनाख्त की जा सके।

मृतका की पहचान के लिए यूपी के थानों को भी हुलिया और तस्वीरें भेजी जा रही हैं। थानों से गुम इंसान के प्रकरणों की भी जानकारी ली जा रही है 

यूपी से लगा है इलाका 

बताया जाता है कि जिस सड़क के किनारे झाड़ियों में लाश मिली है उसकी कनेक्टिविटी यूपी से भी है। संदेह है कि मृतिका यूपी के किसी गांव की भी हो सकती है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button