Uncategorized

समुद्र किनारे पत्नी Amrapali को अपनी बाहों में भरकर बेइंतहा रोमांस करते दिखें Nirahua कोहराम मचाती दिखी!

समुद्र किनारे पत्नी Amrapali को अपनी बाहों में भरकर बेइंतहा रोमांस करते दिखें Nirahua कोहराम मचाती दिखी!

Nirahua Amrapali Romance Video: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश व सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी जगत की मशहूर, खूबसूरत बोल्ड और यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं।

इस जोड़ी की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और सैकड़ों गानों में काम किया है अब भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की ये सुपरहिट जोड़ी किसी परिचय की मोहताज नहीं निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है।

आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की सबसे सक्लेजफुल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं निरहुआ और आम्रपाली फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी खबरों में बने रहते हैं।

वैसे तो आम्रपाली ने पवन सिंह, प्रदीप पांडेय, खेसारी लाल यादव सहित कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, लेकिन उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा जमी है।

जब भी निरहुआ और आम्रपाली एक साथ नजर आते हैं तो बवाल मच जाता है इसी बीच इस जोड़ी का एक और सॉन्ग इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है

फिल्म ‘Nirahua The Leader’ का एक गाना ‘Bhail Dil Lock’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो में आम्रपाली पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं गाने की शुरुआत में निरहुआ समुंद्र किनारे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के साथ रोमांस भी करते हुए दिखते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है इस गाने को Neelkamal Singh और Khushboo Jain ने एक साथ मिलकर गाया है

जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav Kavi Ji ने लिखा है गाने को म्यूजिक Rajnish Mishra ने दिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button