बड़ी ख़बर

सिंगरौली अंतर्गत दो अलग अलग जगहों पर हुआ सड़क हादसा एक जगह मौत एवं 3 लोग हुए घायल 

सिंगरौली अंतर्गत दो अलग अलग जगहों पर हुआ सड़क हादसा एक जगह मौत एवं 3 लोग हुए घायल 

सिंगरौली जिले में सड़क मार्ग से कोयले की परिवहन से हर एक दिन किसी न किसी घर का चिराग बुझ जा रहा है। जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के कनई गावं के पास अंधा मोड़ चढ़ाई पर सोमवार की रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में मौके पर एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि मानिकचन्द्र साकेत उर्फ मनिजर पिता दीनदयाल साकेत (42) निवासी ओड़गड़ी अपने साथ एक बच्ची और एक युवक को लेकर निजी काम से जा रहा था। वह कनई के अंधा मोड़ चढ़ाई पर पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर दी। इस घटना में युवक की मौत हो गई। एक युवक और बच्ची घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झुरई में कोयले भरा ट्रक पलटा 

इधर दूसरी घटना जिले के झुरई में हुई है। कोयले से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। घटना में चालक को चोटें आई हैं, लेकिन वह बाल-बाल बच गया है। बताया गया है कि ट्रक सरई की तरफ कोयला परिवहन कर रहा था। जर्जर हाईवे के चलते वह पुरानी देवसर के पास बेकाबू होकर पलट गया। तिनगुड़ी चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक को अस्पताल भिजवा दिया है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button