Uncategorized

सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा ग्राम रोजगार सहायकों की इतने %बढ़ेगी पेमेंट!

प्रदेश सरकार विधानसभा चुनाव से पहले ग्राम रोजगार सहायकों के मानदेय बढ़ाने की तैयारी में है। इसे 9 हजार से बढ़ाकर 15 हजार तक किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: UPI का दायरा बढायेगा RBI, बैंकों से पहले से स्वीकृत कर्ज जल्द UPI के जरिए

मानदेय बढ़ाने को लेकर रोजगार सहायक लंबे समय से मांग कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ग्राम रोजगार सहायकों की कार्य

समस्याओं का परीक्षण कर उनके हित में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। इन्हें मिल रहे मानदेय में वृद्धि के लिए विचारोपरांत ऐसा निर्णय लिया जाएगा जिससे इनकी जीवन नैया आसानी से चले।

इसे भी पढ़ें Click Hear: Dasara बनी बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 फिल्म कर ली 100 करोड़ की कमाई!

अपनी मांगों को लेकर पदयात्रा कर नरसिंहपुर से भोपाल पहुंचे रोजगार सहायकों से मुख्यमंत्री ने चर्चा की। रोजगार सहायकों ने बताया कि वे मुख्यमंत्री चौहान से भेंट करने के लिए पंक्तिबद्ध होकर

शालीनतापूर्वक न सिर्फ पैदल चलकर आए हैं बल्कि प्रदेश में संचालित जन-कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार का कार्य करने के लिए योजनाओं की महत्वपूर्ण जानकारी देने वाली तख्तियाँ भी साथ लेकर चले।

इसके लिए उन्होंने विधिवत अवकाश भी लिया है। रोजगार सहायकों का उद्देश्य मुख्यमंत्री चौहान की पहल पर लागू उपयोगी जनहितकारी योजनाओं और राज्य शासन के अन्य कल्याणकारी कार्यक्रमों की बात आमजन तक पहुँचाना है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button