सीधी

सीधी जिले दर्दनाक हादसा एक की मौत दो घायल देखें पूरा मामला

बीती रात हुआ दर्दनाक सड़क हादसा एक व्यक्ति की हुई मौत दो अन्य हुए गंभीर रूप से घायल 

सीधी। सीधी जिले में इन दिनों लगातार सड़क दुर्घटनाओं का दौर जारी है और लोगों को बेवजह ही अपनी जान को गंवाना पड़ रहा है ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा विगत रात्रि आज सिहावल जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत लिलवार में रात्रि 7 से 8 के बीच प्रदीप पटेल के घर के आस-पास ट्रैक्टर और बाइक की हुई जोरदार भिड़ंत, बाइक में सवार दो व्यक्ति को आई गंभीर चोट जिनका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल में चल रहा था। जहां एक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम तो दूसरे का इलाज जारी है। बताया जाता है कि बाइक सवार मामा और भांजे थे।

घटनाक्रम का विवरण 

बाइक में सवार दोनों व्यक्ति हिनौती की तरफ से अपने गृह ग्राम लदवद कला आ रहें थे। और ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर सिहावल की तरफ से अमिलिया की तरफ जा रहा था। कि अचानक यह एक्सीडेंटल घटना घटित हो गई।

मृतक और घायल का नाम इस प्रकार से 

मृतक – राज कोल पिता विनोद कोल उम्र 10 वर्ष निवासी भोरो का होना बताया गया 

घायल – आशीष कोल पिता स्वर्गीय शिवमूरत कोल उम्र 19 वर्ष निवासी लदवद कला का हैं। जिसका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल में चल रहा था। स्थिति गंभीर होने की वजह से सिहावल से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा। घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर का रंग नीले कलर का बताया जा रहा है। और ट्रैक्टर महुआर का होना बताया गया। पुलिस पंचनामा तैयार कर आगे की कार्यवाही में जुटी। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button