सीधी

सीधी जिले में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से फैली सनसनी 

सीधी जिले में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से फैली सनसनी 

सीधी जिले में गऊघाट सोन नदी से 500 मीटर दूर सलैया मे 29 जनवरी को करीब सुबह 10 बजे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। यहां एक महिला का मिला संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। जहां ग्रामीणों ने कमर्जी थाना पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पुलिस पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया। जहां बॉडी डीकंपोज होने की वजह से मृतक पहचान में नहीं आई। पुलिस ने 29 जनवरी को पहचान ना होने के कारण बॉडी को दफना दिया था।

वहीं मीडिया में खबर छपने के बाद 4 फरवरी को मृतक के परिजन पहचानने के लिए पहुंचे। जो मृतक के मिले कुछ सामान और वस्त्रों से पहचान गए, जिसके बाद कमर्जी थाना प्रभारी विशाल शर्मा ने दफन बॉडी को निकलवा कर मर्ग कायम कर शव को परिजनों को सौंपा।

पारसनाथ कोरी ने जानकारी देते हुए बताया 

है कि मृतक का नाम राजकुमारी कोरी पति पारसनाथ कोरी उम्र लगभग 40 साल निवासी चिलरी कला ग्राम पंचायत है। वह 27 जनवरी को घर से सुबह करीब 9:30 महामाया ट्रैवल्स बस से पटपरा मार्केट के लिए निकली थी लेकिन वापस ना

आने पर परिजन परेशान हो गए। सभी जगह ढूंढने लगे तथा ना मिलने पर 28 जनवरी को पुलिस को सूचना दी गई थी। जहां परिजनों का कहना है कि जिस अवस्था में महिला का शव मिला है हत्या की आशंका जताई जा रही है।

कमर्जी थाना प्रभारी विशाल शर्मा ने बताया कि बॉडी का पीएम पहले ही करवा लिया गया था। शनिवार को बॉडी की पहचान भी हो गई है। पीएम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button