बिजनेस

सीमेंट सरिया की कीमतों में भारी गिरावट… सपनों का घर बनाना हुआ और भी आसान

सीमेंट और सरकंडे की कीमतों में भारी गिरावट… सपनों का घर बनाना हुआ और भी आसान

  नई दिल्ली, हर व्यक्ति अपने सपनों का घर जीवन में एक बार बनाना चाहता है। जहां वह अपने परिवार के साथ खुशी से रह सके । इन सपनों का घर बनाने में लोगों ने काफी मेहनत की है। अगर आप भी अपने सपनों का घर बनाना चाहते हैं।

  तो अब चिंता करने की जरूरत नहीं है (सीमेंट – सरिया प्राइस अपडेट)। सीमेंट और सरकंडा घर बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सबसे महंगी सामग्री है। जिसकी कीमत में भारी गिरावट बताई जा रही है।

  बता दें कि पिछले काफी समय से सीमेंट और सरिया के दाम आसमान छू रहे हैं। जिसके बाद पहली बार गिरने की खबर आ रही है. ऐसी भी खबरें हैं कि आने वाले दिनों में सरिया और सीमेंट के दाम बढ़ सकते हैं। तो अब और देर न करें (सीमेंट- सरिया प्राइस  अपडेट ) ।

  सरिया और सीमेंट के दामों की बात करें तो वर्तमान में ये बहुत कम चल रहे हैं। ऐसे में वे बिना किसी झिझक के घर बनाने की योजना बना सकते हैं। सरिया कीमतों की बात करें तो सरिया का ताजा रेट 75000 रुपये प्रति टन (सीमेंट- सरिया  प्राइस अपडेट) कम चल रहा है।

  जो लंबे समय के बाद उच्च दर से नीचे आया है। सीमेंट इस समय 400 रुपये के नीचे कारोबार कर रहा है। इससे पहले सीमेंट के दाम 400 के पार चले गए थे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button