138 साल बाद इस परिवार में बेटी ने जन्म लिया परिवार में 6 पीढ़ियों से पैदा हुए सिर्फ लड़के, पूरा शहर खुशी में झूमा

138 साल बाद इस परिवार में बेटी ने जन्म लिया अमेरिकी परिवार में 6 पीढ़ियों से पैदा हुए सिर्फ लड़के, दुनिया करती है बेटी का स्वागत

लेकिन यह लंबा इंतजार अब खत्म हो गया है।  138 साल बाद इस परिवार में एक बेटी का जन्म हुआ।

सोशल मीडिया पर बच्ची की मां ने शेयर की आपबीती;  जहां यह वायरल हो गया।  पूरी दुनिया में लोग इस बच्ची का स्वागत कर रहे हैं।  इसके अलावा लोग इस परिवार की कहानी भी ढूंढ रहे हैं।

परिवार के आखिरी बच्चे का जन्म 1885 में हुआ था

अमेरिका के मिशिगन में रहने वाले एंड्रयू के परिवार में 1885 के बाद से लड़कियों का अकाल पड़ गया था।  1885 में, परिवार में आखिरी बार एक लड़की का जन्म हुआ।

यह एंड्रयू से 6 पीढ़ी पहले की बात है।  शुरू में परिवार को कुछ सालों तक सब कुछ सामान्य लगा। लेकिन जब कई दशकों तक कोई लड़की पैदा नहीं हुई तो परिवार थोड़ा चिंतित हो गया। 

लेकिन जब अगले साल परिवार में कोई बेटी पैदा नहीं हुई, तो एंड्रयू परिवार ने उम्मीद छोड़ दी और इसे अपनी नियति मान लिया।

 आगे बढ़ने से पहले इस पोल के जरिए अपनी राय दें।

 एंड्रयू को भी बेटी की उम्मीद नहीं थी एंड्रयू और उनकी पत्नी, कॉर्लीन ने परिवार के लंबे बेटी रहित इतिहास के कारण बेटी की उम्मीद छोड़ दी थी।

दोनों का पहले से 4 साल का एक बेटा है।  इस बार दोनों बेटे की उम्मीद कर रहे थे।  लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनकी एक बेटी है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बेटी के जन्म का जश्न मनाने के लिए एंड्रयू और उनकी पत्नी ने पूरे परिवार के लिए एक शानदार पार्टी रखी।  इस पार्टी में परिवार के सभी पुरुष और विवाहित महिलाएं शामिल होती हैं।

डेटिंग के दौरान फैमिली हिस्ट्री बताई

इस अमेरिकी परिवार की अनोखी कहानी दुनिया भर में पढ़ी जा रही है।  एंड्रयू और उनके परिवार की कहानी अमेरिकी मीडिया में बड़े पैमाने पर लिखी गई थी।  इसके अनुसार, जब एंड्रयू अपनी पत्नी कोरलियोन को डेट कर रहा था, तो उसने कोरलियोन को अपने परिवार का इतिहास बताया और उसे बेटी की उम्मीद न करने की सलाह दी।

Exit mobile version