Uncategorized

अब जान ले सरिया और सीमेंट का ताजा भाव। सरिया के रेट में 500 गिरावट

अगर आप भी घर बनाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है। वही इंटरनेट पर चल रही खबरों की माने तो इन दिनों सरिया और सीमेंट के भाव में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

वही लगातार इन चीजों के उतार-चढ़ाव होते रहते हैं अगर आप भी अब घर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए जरूरी हो सकती है पर इससे पहले आप नजदीकी होलसेलर और बाजारों से एक बार जानकारी ले सकते है । 

 जानकारी के अनुसार, वतर्मान में गैर ब्रांडेड सरिया की कीमत 6000 रुपये प्रति क्विंटल तक है। इससे पहले यह कीमतें 6500 रुपये प्रति क्विंटल तक थी। जबकि ब्रांडेड सरिया की कीमत 7000 रुपये प्रति क्विंटल से घटकर 6500 प्रति क्विंटल रुपये तक हो गयी है। चर्चाएं हो रही है कि जून जुलाई तक सरिया और सीमेंट के भाव में और भी उतार देखा जा सकता है 

सरिया सीमेंट रेट : वहीं, दूसरी तरफ सीमेंट की कीमत में भी गिरावट दर्ज की गयी है, जो कि राहत वाली बात है। सीमेंट की कीमत 10 रुपये प्रति बोरी तक कि कम हुई है। जो सीमेंट 2 सप्ताह पहले 350 रुपये प्रति बोरी तक मिल रहा था। अब वह सीमेंट 340 रुपये प्रति बोरी तक बिक रहा है। इस महीने के अंत में भवन निर्माण थोड़ा ठहर-सा जाता है। पर जरूरी ये है की आप के क्षेत्र में इन दिनों कौन सा रेट चल रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button