Uncategorized

New Mahindra Bolero को देख सभी एसयूवी के छूटे पसीने इस फीचर के साथ होगी लॉन्च!

बाजार के एसयूवी सेगमेंट में आपको एसयूवी की लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। जिसमें से महिंद्रा की बोलेरो भी एक पॉपुलर एसयूवी है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: Ladali Bahana Yojana के लिए ना हो परेशान लगाए जाएंगे शिविर दलालों से रहे सतर्क!

कंपनी की यह एसयूवी दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज के साथ आती है। 2023 को अगर आप भी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो

पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लीजिए। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके वेरिएंट के हिसाब से कीमत और इससे जुड़ी सभी जानकारी देंगे।

कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Bolero के N4 वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 9.29 लाख रुपये है। तो वहीं इसके N8 वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 10 लाख रुपये रखी है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: सीधी की कोकिला जिनके मधुर आवाज में रामभद्राचार्य और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी झूमे

इस एसयूवी की N10 वेरिएंट आपको 11 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी। तो इसके N10 (O) वेरिएंट को आप 11.78 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

इस एसयूवी में आपको 1498 सीसी का इंजन मिलता है। इसकी क्षमता 74.96 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। कंपनी इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

इसमें आपको 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल जाता है। इसका व्हील साइज 16 इंच का है। वहीं इसमें आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। इसका ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम बहुत बेहतर है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button